मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सत्या’ के 26 साल पूरे होने पर ऐक्टर ने शेयर किए कुछ यादगार पल

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेता मनोज बाजपेयी ने क्राइम-ड्रामा फिल्म ‘सत्या’ के 26 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए पुरानी यादों को ताज़ा किया।

इंस्टाग्राम पर मनोज ने फिल्म की कास्ट और टीम की यादगार तस्वीरें शेयर कीं और पोस्ट को कैप्शन दिया, जिसमें लिखा था, “मुंबई का किंग कौन? #26YearsOfSatya।” पोस्ट शेयर होते ही फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी।

एक यूजर ने लिखा, “हिंदी सिनेमा का गेम चेंजर।” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “गीत, स्क्रिप्ट, दर्शक।”

राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म वर्ष 1998 में रिलीज हुई थी और दर्शकों से इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी।

मुंबई का किंग कौन? भीकू म्हात्रे!” इस पंचलाइन के साथ मनोज ने हिंदी फिल्म उद्योग में तहलका मचा दिया। फिल्म 90 के दशक के बॉम्बे, अंडरवर्ल्ड और माफिया-राज से जुड़ी थी।

फिल्म में उर्मिला मातोंडकर, शेफाली शाह, गोविंद नामदेव और सौरभ शुक्ला भी थे और जेडी चक्रवर्ती को एक छोटे शहर के लड़के के रूप में पेश किया गया था, जो मुंबई आता है और धीरे-धीरे अपराध की दुनिया में फंस जाता है।

मनोज के लिए ‘सत्या’ उनके करियर की खास फिल्म रहेगी क्योंकि उन्हें फिल्म में उनके कमाल के प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

इसी बीच, वर्तमान की बात करें तो मनोज बाजपेयी हाल ही में फिल्म ‘भैया जी’ में नजर आए थे।

अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित। ‘भैया जी’ मनोज की 100वीं फिल्म है, जिसे विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर ने प्रोड्यूस किया है

Related articles

Recent articles