देखिए ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की अनदेखी पारिवारिक तस्वीर

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री पश्मीना रोशन, जिन्होंने हाल ही में ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ से बॉलीवुड में शुरुआत की, ने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान सबा आज़ाद और ऋतिक रोशन की एक पारिवारिक तस्वीर साझा की। अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एएमए सेशन के दौरान, पश्मीना ने अधिक से अधिक प्रशंसकों के सवालों के जवाब देने की कोशिश की।

जब एक प्रशंसक ने उन्हें अपने परिवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए कहा, तो उन्होंने तुरंत सबा आज़ाद और ऋतिक रोशन साथ पूरे रोशन परिवार की एक अनदेखी तस्वीर साझा की। फोटो में रोशन परिवार दिख रहा है, जिसमें राकेश रोशन, पिंकी रोशन, सुनैना रोशन, राजेश रोशन, ऋतिक और सुज़ैन के लड़के और अन्य शामिल हैं।

सबा इस तस्वीर मे राकेश रोशन के बगल में बैठी है और वह पीच रंग की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीर परिवार मे खुशी और एकता दिखा रही है।

इसी बीच, फिल्म की बात करे तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

ऋतिक अब ‘वॉर 2’ की तैयारी कर रहे हैं, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जो अपनी फिल्मों ‘वेक अप सिड’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए जाने जाते हैं।

पश्मीना रोशन ने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें नैला ग्रेवाल, रोहित सराफ और जिबरान खान ने अभिनय किया। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड नहीं तोड़े, लेकिन इसने अच्छा प्रदर्शन किया और नए लोगों को इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने और दिल जीतने में मदद की।

निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ 2003 की कल्ट कमिंग-ऑफ-एज फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल है, जिसमें शाहिद कपूर ने अमृता राव, विशाल मल्होत्रा ​​​​और शेनाज ट्रेजरीवाला के साथ अपनी पहली फिल्म की थी।

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ इस साल 21 जून को रिलीज हुई थी।

Related articles

Recent articles