प्रतिक गांधी की वापसी: ‘क्राइम्स आज कल’ सीजन 3 का रोमांचक सफर

Published:

अभिनेता प्रतिक गांधी क्राइम एंथोलॉजी सीरीज ‘क्राइम्स आज कल’ (Crimes Aaj Kal) के होस्ट के रूप में वापस आ गए हैं।

एक बयान के अनुसार, तीसरा सीजन घुमावदार आपराधिक मामलों में गहराई से उतरता है, घटनाओं की सटीक कड़ियों को बुनते हुए समाजिक अपराधों पर प्रकाश डालता है। विविधता भरे रोमांचक विषयों की खोज करते हुए, प्रतिक दर्शकों को उनके आसपास हो रहे अपराधों के बारे में जागरूक करने का प्रयास करेंगे और स्वयं को सुरक्षित रखने के तरीकों पर प्रकाश डालेंगे।

शो को होस्ट करने पर प्रतिक ने कहा, “पिछले सीजन की शानदार सफलता मेरे लिए अत्यधिक प्रेरणादायक रही है। इस एंथोलॉजी का आधार दोनों ही आकर्षक और जानकारीपूर्ण है, जो किसी को रुकने और विचार करने के लिए प्रेरित करता है। प्रत्येक कहानी में उठाए गए मुद्दे दर्शकों को वास्तविकता और तथ्यों पर विचार करने के लिए प्रेरित करेंगे, जबकि हम प्रत्येक एपिसोड में सच्चाई का पता लगाने का प्रयास करेंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शक तीसरे सीजन को भी पहले दो सीजन की तरह ही पसंद करेंगे और समर्थन देंगे।”

अमोग दुसाद, हेड ऑफ कंटेंट, अमेजन मिनीटीवी ने भी आगामी सीजन के बारे में अपने विचार साझा किए। “क्राइम्स आज कल सीजन 3 वास्तविक जीवन की घटनाओं में गहराई से उतरेगा, रोमांचक और ग्रिपिंग जांच प्रस्तुत करेगा जो प्रत्येक मामले की जटिलताओं को उजागर करेगा। प्रतिक गांधी के नैरेटर के रूप में होने से उनकी स्टाइल दर्शकों की सगाई के स्तर को बढ़ाएगी और उन्हें बांधे रखेगी। युवाओं और उनकी कठिनाइयों पर जोर देने के साथ, क्राइम्स आज कल सीजन 3 दर्शकों को विभिन्न दृष्टिकोणों से प्रत्येक मामले का अन्वेषण करने की अनुमति देगा, जबकि तथ्यों के प्रति सच्चे बने रहते हुए,” अमोग ने कहा।

‘क्राइम्स आज कल’ सीजन 3 अब अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग हो रहा है।

Related articles

Recent articles