‘खतरों के खिलाड़ी’ के 14वें सीजन का धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज़

Published:

रोहित शेट्टी के बहुप्रतीक्षित शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के आगामी 14वें सीजन में ढेर सारा ‘खतरा’ देखने के लिए तैयार हो जाइए। फैंस को उत्सुक बनाए रखते हुए, निर्माताओं ने शुक्रवार को पहला रोमांचक प्रोमो जारी किया।

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर KKK 14 का प्रोमो साझा करते हुए प्रतियोगियों और उनके द्वारा किए जाने वाले खतरनाक स्टंट्स की एक झलक दी।

प्रोमो वीडियो की शुरुआत रोहित शेट्टी की वॉयसओवर से होती है, जिसमें बताया जाता है कि प्रतियोगी जब से रोमानिया पहुंचे हैं, तब से छुट्टी के मूड में हैं। घूमने-फिरने से लेकर शॉपिंग तक, वे अपनी चीज़ों में व्यस्त हैं। हालांकि, अब समय आ गया है उनके मूड को बदलने और उनकी सपनों की छुट्टी को उनके सबसे बुरे सपनों में बदलने का।

वीडियो में प्रतियोगियों का परिचय कराया गया है, जिनमें गश्मीर महाजनी, निमृत कौर आहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती, करन वीर मेहरा, आसिम रियाज़ और शालिन भनोट शामिल हैं, जो खतरनाक टास्क करते नजर आते हैं।

प्रोमो वीडियो के साथ, निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हॉलिडे डेस्टिनेशन बनेगा खतरों का नया नाइटमेयर, क्योंकि जल्द आ रही है डर की कहानियाँ इन रोमानिया। देखिए #KhatronKeKhiladi14, जल्द ही, सिर्फ #Colors और @officialjiocinema पर।”

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया गया यह शो अमेरिकन शो ‘फियर फैक्टर’ के फॉर्मेट पर आधारित है। KKK के 14वें सीजन में अदिति शर्मा, शिल्पा शिंदे, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार, केदार आशीष मेहरोत्रा और नियति फतनानी भी नजर आएंगे।

हाल ही में, रोहित ने एक एक्शन-पैक्ड तस्वीर के साथ धन्यवाद नोट साझा किया।

इंस्टाग्राम पर रोहित ने KKK 14 के सेट की एक झलक फैंस के साथ साझा की।

इस तस्वीर में रोहित को एक उड़ते हुए हेलीकॉप्टर से जमीन पर एक वाहन पर उतरते हुए देखा जा सकता है। फोटो के साथ उन्होंने फैंस के लिए धन्यवाद नोट भी लिखा।

नोट में लिखा था, “रोमानिया में खतरों के खिलाड़ी के एक और सीजन की शूटिंग कर रहा हूँ। इस शो को होस्ट करते हुए 10 साल हो गए हैं। इस शो और मुझे इतने वर्षों में दिया गया आपका प्यार बहुत मायने रखता है।”

आने वाले महीनों में, रोहित अपनी बहु-स्टारर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के साथ भी आने वाले हैं, जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे अभिनेता शामिल हैं।

Related articles

Recent articles