नई साइ-फाई थ्रिलर सीरीज ‘Loop 11:47’ की घोषणा

Published:

एक नई सीरीज ‘Loop 11:47’ की घोषणा की गई है। निर्माताओं के अनुसार, यह शो तीन निराश दोस्तों वरुण (आकाशदीप अरोड़ा), एक महत्वाकांक्षी संगीतकार; निर्वाण (कबीर सिंह), एक महत्वाकांक्षी कॉर्पोरेट कार्यकारी; और भाविक (केशव साधना), एक आशावादी इन्फ्लुएंसर, की कहानी है, जो एक रहस्यमय झील की खोज के लिए एक यात्रा पर निकलते हैं।

जो चीज उनकी रोजमर्रा की दिनचर्या से बचने के रूप में शुरू होती है, वह तब एक मोड़ लेती है जब वे खुद को एक अनजाने समय के चक्र में फंसा पाते हैं, जो एक रोमांचक और आकर्षक साहसिक कहानी को उजागर करता है।

‘Loop 11:47’ से दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस पर ज़ी5 इंडिया के एवीओडी मार्केटिंग और यूट्यूब रेवेन्यू प्रमुख अभिरूप दत्ता ने कहा, “हम अपने दर्शकों के लिए ‘Loop 11:47’ पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो एक ग्राउंडब्रेकिंग साइ-फाई कॉमेडी थ्रिलर है जो शैलियों को मिलाकर एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है। ज़ी5 में, हमारे दर्शकों के साथ गूंजने वाली नवीन और आकर्षक सामग्री पेश करने की प्रतिबद्धता अटल है। यह श्रृंखला रचनात्मक सीमाओं को धकेलने के लिए हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण है, जिससे हमारे दर्शकों के लिए एक रोमांचक यात्रा सुनिश्चित होती है। अपने गतिशील कहानी और हिंग्लिश प्रारूप के साथ, ‘Loop 11:47’ विज्ञान कथा, कॉमेडी और थ्रिलर तत्वों को सहजता से मिलाती है। यह मल्टी-प्लेटफॉर्म रिलीज़ रणनीति दर्शकों को उनकी सुविधा के अनुसार श्रृंखला का आनंद लेने की अनुमति देती है।”

‘Loop 11:47’ 5 जुलाई को ZEE5 और ZEE Cafe के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होगी।

Related articles

Recent articles