मनारा और पारस का पहला रोमांटिक गाना ‘धीरे धीरे’ हुआ रिलीज़

Published:

अभिनेत्री मनारा चोपड़ा और अभिनेता पारस कलनावत ने अपना पहला लव सांग पर आधारित म्यूजिक वीडियो ‘धीरे धीरे’ रिलीज़ किया । एक इंटरव्यू के दौरान मनारा ने इस गाने और इसे शूट करने के अपने अनुभव और उत्साह को व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “मुझे यह बहुत मजेदार लगा। सबसे पहले, पायल जी, आदि भाई और पारस के साथ शूटिंग करना और पूरी टीम के साथ बहुत मजा आया। यह हम सभी के लिए एक छुट्टी जैसा था। हम इतने अच्छे से जुड़े कि अब हम गाने के बाद भी एक साथ घूमना चाहते हैं। और गाना बहुत खूबसूरत बनकर सामने आया है। जब मुझे पता चला कि मैं पायल जी की आवाज़ में फीचर होने वाली हूं, तो मुझे लगा कि यह कुछ बहुत ही उपयुक्त है।”

गाने की यात्रा और इसके प्रभाव पर विचार करते हुए, मनारा ने कहा, “मुझे लगता है कि ब्रह्मांड इस तरह से साजिश रचता है कि यह सब कुछ एक साथ संरेखित करता है। और वह गाना मेरे पास आया। मैं बहुत खुश हूं। मुझे बहुत धन्य महसूस हो रहा है। गाना धीरे-धीरे मेरे पास आया, और अब यह दर्शकों तक पहुंच गया है।”

मनारा ने अपने प्रशंसकों के साथ अपने करीबी संबंधों के बारे में भी बात की।
उन्होंने कहा, “मैं अपने प्रशंसकों के बहुत करीब हूं। वे बहुत ईमानदार हैं। वे मुझसे बहुत प्यार करते हैं, देखभाल करते हैं, और मेरी रक्षा करते हैं। मेरे प्रशंसक जानते हैं। मेरे प्रशंसक ठीक-ठीक जानते हैं कि मैं कब भावुक होती हूं और कब बहुत, बहुत खुश होती हूं। मेरे प्रशंसक ऐसे हैं कि एक दिन जब मैं बहुत उदास महसूस कर रही थी, उन्होंने मुझे चॉकलेट, मिठाइयाँ, और सभी प्रकार की चीजें भेजीं जैसे कि यह मेरा जन्मदिन हो, सब कुछ 45 मिनट के अंदर।”

दो मिनट और 46 सेकंड का यह म्यूजिक वीडियो पायल देव और आदित्य देव द्वारा गाया गया है।
दिब्या चटर्जी द्वारा निर्देशित यह वीडियो प्रेम और एकता की एक मार्मिक कहानी बताता है जो साधारण से परे है।

यह गाना Youtube पर उपलब्ध है।

Related articles

Recent articles