‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ का नया पंजाबी डांस ट्रैक ‘हुस्न ईरानी’ हुआ रिलीज

Published:

आगामी फिल्म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ (Wild Wild Punjab) के निर्माताओं ने नया पंजाबी डांस ट्रैक ‘हुस्न ईरानी’ रिलीज किया है। गुरु रंधावा द्वारा गाया गया यह गाना वरुण शर्मा, सनी सिंह, मंजोत सिंह और जस्सी गिल पर फिल्माया गया है। यह हैप्पी बैंस, पंजाबी एमसी और मास्टर सलीम के प्रसिद्ध ‘ढोल जागीरो दा’ का रीक्रिएशन है।

पियूष-शाज़िया द्वारा कोरियोग्राफ किए गए ‘हुस्न ईरानी’ में उच्च ऊर्जा वाली पंजाबी शादी की धुन है, जो पंजाब की जीवंतता को दर्शाती है। गुरु रंधावा, जिन्होंने न केवल गाना गाया बल्कि इसे लिखा और रीक्रिएट भी किया, ने अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, “जब लव सर और सिमर ने मुझे ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ के लिए ‘हुस्न ईरानी’ गाने के लिए कहा, तो यह एक रोमांचक अवसर और एक बड़ी जिम्मेदारी थी। हमें कुछ नया प्रस्तुत करना था, जबकि प्रतिष्ठित मूल गीत का सम्मान भी करना था। हैप्पी बैंस, पंजाबी एमसी और मास्टर सलीम का ‘ढोल जागीरो दा’ पहले से ही एक प्रतिष्ठित पंजाबी नंबर है। हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारे रीक्रिएशन को पसंद करेंगे और ‘हुस्न ईरानी’ पर उतना ही प्यार बरसाएंगे, जितना उन्होंने मूल गाने पर किया था।”

निर्देशक सिमरप्रीत सिंह ने कहा, “हुस्न ईरानी गाना फिल्म में एक दिलचस्प मोड़ पर आता है, जिसके लिए हम एक मजेदार और जोशीला पंजाबी डांस नंबर चाहते थे जो रचनात्मक ढांचे में फिट हो और एक यादगार तत्व हो। हैप्पी बैंस, पंजाबी एमसी और मास्टर सलीम का ‘ढोल जागीरो दा’ एक पंजाबी चार्टबस्टर है जिसने दशकों तक म्यूजिक चार्ट्स पर राज किया है। गुरु की पंजाबी लोक संगीत को आधुनिक पॉप के साथ मिश्रित करने की क्षमता, पियूष-शाज़िया की कोरियोग्राफी और हमारे प्रमुख हीरोज की दोस्ती इस गाने के मजेदार तत्व को बढ़ाती है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने इसे शूट करते समय किया था।”

‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ का प्रीमियर 10 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह फिल्म गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसका निर्देशन सिमरप्रीत सिंह ने किया है और लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है। इसमें वरुण शर्मा, सनी सिंह, मंजोत सिंह, जस्सी गिल, पत्रलेखा और इशिता राज मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related articles

Recent articles