‘रेड वन’ का ट्रेलर जारी: ड्वेन जॉनसन और क्रिस इवांस का हॉलिडे एडवेंचर

Published:

Amazon MGM Studios ने ‘जुमांजी’ फ्रैंचाइज़ी के निर्देशक जेक कसदान द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित हॉलिडे इवेंट फिल्म ‘रेड वन’ का पहला ट्रेलर जारी किया है।

इस एक्शन से भरपूर फिल्म में ड्वेन जॉनसन और क्रिस इवांस मुख्य भूमिका में हैं, जो सांता क्लॉस को बचाने के रोमांचक मिशन पर हैं।

‘रेड वन’ की कहानी शुरू में रहस्य में लिपटी थी, लेकिन अब यह पता चला है कि इसमें सांता क्लॉस, कोड-नाम रेड वन, का अपहरण हो जाता है, जिससे उत्तरी ध्रुव के सुरक्षा प्रमुख (जॉनसन) को दुनिया के सबसे कुख्यात बाउंटी हंटर (इवांस) के साथ मिलकर काम करना पड़ता है।

वे एक ग्लोब-ट्रॉटिंग मिशन पर निकलते हैं, जिसमें भरपूर एक्शन और रोमांच होता है, ताकि क्रिसमस को बचाया जा सके।

डेडलाइन के अनुसार, यह फिल्म 15 नवंबर को अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और उसी महीने के दौरान वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स के माध्यम से दुनिया भर में रिलीज होगी।

फिल्म हॉलिडे जेनर पर एक अनोखा मोड़ देने का वादा करती है, जिसमें सेवन बक्स प्रोडक्शंस के प्रोडक्शन के अध्यक्ष हिराम गार्सिया की एक मौलिक कहानी से निर्मित एक नए ब्रह्मांड का अन्वेषण किया जाएगा।

अमेज़न ने एक प्रतिस्पर्धी बोली युद्ध के बाद इस प्रोजेक्ट को सुरक्षित किया और इसे एक प्रमुख सिनेमाई कार्यक्रम में विकसित किया।

‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ ब्रह्मांड में अपने काम के लिए जाने जाने वाले सेवन बक्स प्रोडक्शंस के साथ बार-बार सहयोग करने वाले क्रिस मॉर्गन द्वारा लिखी गई पटकथा, गार्सिया और प्रोडक्शन टीम द्वारा निर्धारित महत्वाकांक्षी दृष्टि को जीवंत करती है।

डेडलाइन के अनुसार, फिल्म का निर्माण जेक कसदान, द डिटेक्टिव एजेंसी के मेल्विन मार, क्रिस मॉर्गन प्रोडक्शंस के क्रिस मॉर्गन और सेवन बक्स प्रोडक्शंस के हिराम गार्सिया, डेनी गार्सिया और ड्वेन जॉनसन द्वारा किया गया है।

द डिटेक्टिव एजेंसी के स्काई सलेम रॉबिन्सन सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं।

‘रेड वन’ निर्देशक जेक कसदान, ड्वेन जॉनसन और सेवन बक्स प्रोडक्शंस के लिए एक पुनर्मिलन का प्रतीक है, जो ब्लॉकबस्टर ‘जुमांजी’ फिल्मों ‘वेलकम टू द जंगल’ और ‘द नेक्स्ट लेवल’ पर उनके सफल सहयोग के बाद है, जिसने विश्व स्तर पर कुल 1.7 बिलियन अमेरिकी डॉलर की कमाई की थी।

फिल्म के अद्वितीय कलाकारों में लुसी लियू, कीर्नान शिप्का, बॉनी हंट, क्रिस्टोफर हिवजू, निक क्रोल, वेस्ली किमेल और जेके सीमन्स भी शामिल हैं।

Related articles

Recent articles