कमल हासन अभिनीत ‘इंडियन 2’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज

Published:

फिल्म प्रोडक्शन लाइका प्रोडक्शंस ने X पर फैंस के लिए एक रोमांचक ट्रेलर पेश किया है। यह ट्रेलर एक्शन से भरपूर है और कमल हासन के स्टंट्स और विभिन्न वेशभूषाओं ने फैंस को दीवाना बना दिया है।

ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ के किरदार से होती है, जो सिस्टम की खामियों पर सवाल उठाते हुए नजर आता है। कमल हासन एक स्वतंत्रता सेनानी से सतर्कता सेनानी बने हुए अपने किरदार को फिर से निभा रहे हैं।

क्लिप में, कमल का किरदार सेनापति, जो कभी सिस्टम के खिलाफ लड़ा था, समाज को बचाने के लिए वापस आ गया है। ट्रेलर में कमल हासन कई वेशभूषाओं में दिखाई देते हैं। वह यह भी कहते हैं, “यह स्वतंत्रता का दूसरा युद्ध है। आप गांधीजी का तरीका अपनाएं, जबकि मैं नेताजी का तरीका अपनाऊंगा।”

ट्रेलर वीडियो साझा करते हुए, निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “SENAPATHY स्टाइल में वापस आ गया है! बहुप्रतीक्षित #Hindustani2 ट्रेलर अब OUT है, जिसमें शानदार एक्शन और दृश्य हैं जो आपको बांधे रखेंगे।”

‘इंडियन 2’ 1996 की फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल है, जिसमें कमल हासन ने वीरासेकरन सेनापति की भूमिका निभाई थी। यह फ्रेंचाइजी कमल हासन और निर्देशक एस. शंकर को सीक्वल के लिए वापस लाती है।

हाल ही में, निर्माताओं ने ‘पारा’ शीर्षक से पहला सिंगल जारी किया।

आधिकारिक X पर कमल हासन ने गाने का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “#PAARAA from INDIAN-2 is OUT NOW!”

वीडियो में कमल के सेनापति की बैकस्टोरी की झलक मिलती है। क्लिप के एनिमेटेड हिस्से में एक व्यक्ति को स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान अंग्रेजों के खिलाफ युद्ध लड़ते हुए दिखाया गया है, जबकि उसकी प्रेमिका उसकी सुरक्षित वापसी का इंतजार करती है।

गाने का संगीत हिटमेकर अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है और इसे उन्होंने और श्रुति समुंद्रला ने गाया है।

सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल भी फिल्म का हिस्सा हैं। ‘इंडियन 2’ का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है और इसके लेखक जयमोहन, कबिलन वैरामुथु और लक्ष्मी सरवनकुमार हैं। ‘इंडियन 2’ का पहला पोस्टर पोंगल त्योहार के मौके पर 2020 में जारी किया गया था।

लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज द्वारा निर्मित ‘इंडियन 2’ 12 जुलाई, 2024 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में विश्वव्यापी रिलीज होगी।

Related articles

Recent articles