टेलर स्विफ्ट के लंदन कंसर्ट में बॉयफ्रेंड ट्रैविस केल्से की सरप्राइज एंट्री से मची धूम

Published:

हाल ही में लंदन में अपने प्रदर्शन के दौरान, टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) ने वेम्बली स्टेडियम में प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने एक विशेष अतिथि: अपने बॉयफ्रेंड, ट्रैविस केल्से (Travis Kelce) को मंच पर बुलाया!

कान्सास सिटी चीफ्स के क्वार्टरबैक ट्रैविस केल्से ने स्विफ्ट के ‘आई कैन डू इट विद अ ब्रोकन हार्ट’ गाने के दौरान अचानक उपस्थिति दर्ज कराई, उन्होंने अपने आकर्षक पोशाक और सहज आकर्षण के साथ भीड़ का ध्यान खींचा।

एरास टूर के आधिकारिक एक्स अकाउंट (Eras tour’s official X account) के अनुसार, केल्से एक शानदार टक्सीडो और चमकदार टोपी पहने हुए नजर आए। उन्होंने स्विफ्ट के साथ मंच पर आकर उनके सिग्नेचर आउटफिट चेंज में हिस्सा लिया।

एनएफएल स्टार ने न केवल स्विफ्ट को गरिमा के साथ उठाया बल्कि मजाकिया अंदाज में उनके चेहरे पर पाउडर भी लगाया, जो उनके प्रदर्शन के लिए उनका समर्थन दर्शाता है।

केल्से की उपस्थिति पर दर्शकों ने तालियों और चीयर के साथ प्रतिक्रिया दी, जिससे स्विफ्ट के चल रहे एरास टूर में और भी उत्साह भर गया।

‘आई कैन डू इट विद अ ब्रोकन हार्ट’ स्विफ्ट के नवीनतम एल्बम ‘द टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट’ का एक ट्रैक है, जो उनके वर्तमान दौरे का केंद्रीय विषय रहा है।

केल्से का स्विफ्ट के दौरे में शामिल होना पिछले साल से शुरू हुआ जब उन्होंने उनके एरास टूर को कान्सास सिटी में अटेंड किया, जो कि उनके रोमांटिक संबंध शुरू होने से पहले की बात है, जैसा कि हॉलीवुड रिपोर्टर ने बताया। तब से, वह उनके कंसर्ट्स में अक्सर दिखाई देते रहे हैं।

मंच के बाहर, स्विफ्ट ने भी केल्से का समर्थन करते हुए कई कान्सास सिटी चीफ्स के खेलों में भाग लिया है, जिसमें इस साल की शुरुआत में सैन फ्रांसिस्को 49र्स पर उनकी रोमांचक सुपर बाउल जीत भी शामिल है।

Related articles

Recent articles