कप्तान Paul Stirling ने दूसरे टी20 मैच में Ireland की South Africa पर 10 रन से जीत के पीछे का कारण बताया

Published:

श्रृंखला के दूसरे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका पर 10 रनों की जीत के बाद, आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने कहा कि वे पहली पारी में बल्लेबाजी करते समय स्कोरबोर्ड पर अतिरिक्त 15-20 रन जोड़ना चाहते थे।

स्टर्लिंग ने 31 गेंदों में 167.74 की स्ट्राइक रेट से 52 रन की पारी खेली। उन्होंने क्रीज पर अपने समय के दौरान 7 चौके और 1 छक्का लगाया।

मैच के बाद की प्रस्तुति में बोलते हुए, स्टर्लिंग ने कहा कि प्रोटियाज़ आखिरी 4 ओवरों में आयरिश टीम को निचोड़ने में कामयाब रहे। उन्होंने कहा कि शेख जायद स्टेडियम में मैच के दौरान ओस कम थी।

“आधे रास्ते में, हम अतिरिक्त 15-20 रन चाहते थे। फिर, वे अंतिम 4 ओवरों में हमें निचोड़ने में कामयाब रहे, और हमें लगा कि हम बराबरी पर थे, ओस कम थी और हम लाइन पर पहुंचने में कामयाब रहे। आपको समय चाहिए क्रीज पर, विकेट की गति जानने के लिए, यदि नहीं तो हम इसे मिस करते हैं और नए बल्लेबाजों के आने से आपके पास हमेशा मौका होता है, हमने यहां और वहां धमाकेदार प्रदर्शन किया, हम स्पष्ट रूप से जीत से खुश हैं, किसी भी तरफ जा सकते थे स्टर्लिंग ने मैच की समाप्ति के बाद कहा, “हम ज्यादातर समय आठ गेंदों से पीछे थे, हम नतीजे से पीछे हैं और उम्मीद है कि हम इसे वनडे सीरीज में लाएंगे।”

मैच का पुनर्कथन करते हुए, दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कप्तान पॉल स्टर्लिंग (31 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 52 रन) और सलामी बल्लेबाज अडायर (58 गेंदों में पांच चौकों और नौ छक्कों की मदद से 100 रन) की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 137 रन जोड़े और अधिकांश रन बनाए। अपने दम पर रन बनाकर टीम को 20 ओवरों में 195/6 तक पहुंचाया।

दक्षिण अफ्रीका के लिए वियान मुल्डर (4/51) शीर्ष गेंदबाज रहे। पैट्रिक क्रूगर, लिज़ाद विलियम्स और लुंगी एनगिडी को एक-एक विकेट मिला।

रन-चेज़ में, रयान रिकेल्टन (22 गेंदों में एक चौका और चार छक्कों के साथ 36 रन) और रीज़ा हेंड्रिक्स की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। इसके बाद हेंड्रिक्स (32 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 51 रन) और मैथ्यू ब्रीट्ज़के (41 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 51 रन) के बीच दूसरे विकेट के लिए 71 रन की साझेदारी हुई। लेकिन इन बल्लेबाजों के आउट होने के बाद, प्रोटियाज़ को दुर्भाग्यपूर्ण बल्लेबाजी का सामना करना पड़ा और उनके 20 ओवरों में 185/9 पर समाप्त हुआ, जो जीत से सिर्फ 10 रन कम था।

मार्क अडायर (4/31) और ग्राहम ह्यूम (3/25) आयरलैंड के शीर्ष गेंदबाज थे।

रॉस को दो मैचों में 118 रन बनाने के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ और ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ का पुरस्कार दिया गया।

दो मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई.

Related articles

Recent articles