“अपनी छवि बदलने में मुझे काफी समय लगा”: Bobby Deol देखिये अवार्ड लेते हुए क्या बोल पड़े

Published:

IIFA अवार्ड्स 2024 में, Bobby Deol ने Animal के लिए नेगेटिव रोल में परफॉरमेंस के लिए अपने पुरस्कार का जश्न मनाया, और साथ ही इंडस्ट्री में एक अभिनेता के रूप में अपनी छवि को बदलने की अपनी यात्रा को उन किरदारों के साथ साझा करने का अवसर भी लिया, जिन्हें वे अब निभा रहे हैं।

Bobby Deol ने ‘Animal’ में मूक प्रतिपक्षी ‘अबरार हक’ की भूमिका निभाई और दर्शको ने उन्हें देखकर ज़ोरदार तालियाँ बजाईं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री उनकी खलनायक भूमिकाओं का फ़ायदा उठा रही है, तो बॉबी ने जवाब दिया, “ऐसा कुछ नहीं होता है। क्या है जब से मैंने इंडस्ट्री जॉइन की है, तो यहाँ आप जिस तरह के रोल करते हैं, आपको उसी तरह के रोल मिलते हैं।”

बॉबी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “यह पहले से ही होता आ रहा है, अभी नहीं। यह हमेशा ऐसा ही होता रहेगा। अपनी छवि बदलने में मुझे काफी समय लगा और आखिरकार मैंने अपनी छवि बदली और ऐसे किरदार निभाए जो बहुत अलग हैं।”

अभिनेता ने अपने करियर के दौरान अपने संघर्षों के बारे में भी बात की और कहा, “मुझे लगता है कि कठिन दिन जीवन का हिस्सा हैं। मैं उन्हें देखकर यह नहीं सोचता कि हे भगवान, मैं भी उस दौर से गुजरा हूं। मुझे नहीं पता। मैं उस फिल्म के बारे में बात नहीं कर सकता क्योंकि मैं अभी इस समय वास्तव में नहीं कर सकता। यह एक यात्रा है और हर व्यक्ति इससे गुजरता है। अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो एक दिन ऐसा आता है जब आपको किसी तरह की मान्यता मिलती है।” अभिनेता ने पुरस्कार प्राप्त करते समय अपने सिर पर गिलास रखते हुए एनिमल से अपना प्रतिष्ठित जमाल कुडू स्टेप करके रात को और भी शानदार बना दिया।

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल ने सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार भी जीता, जिससे यह फ़िल्म और इसके कलाकारों के लिए यादगार रात बन गई।

IIFA 2024 का समापन 29 सितंबर को विशेष, केवल आमंत्रण वाले IIFA रॉक्स के साथ होगा। हनी सिंह, शिल्पा राव और शंकर-एहसान-लॉय जैसे कलाकार दर्शकों के लिए लाइव परफ़ॉर्म करेंगे।

Related articles

Recent articles