‘Kantara’ फिल्म के स्टार Rishab Shetty ने “Kantara 2” के अपडेट साँझा किये

Published:

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘Kantara’ के पीछे प्रशंसित अभिनेता, ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में कन्नड़ सिनेमा के बदलते परिदृश्य और बहुप्रतीक्षित ‘Kantara’ भाग 2 के अपडेट के बारे में बात की।

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA) में मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में, शेट्टी ने OTT प्लेटफ़ॉर्म पर कन्नड़ सामग्री की सीमित उपलब्धता के बारे में अपनी पिछली टिप्पणियों को संबोधित किया, उद्योग में अधिक समर्थन की आवश्यकता पर बल दिया।

उन्होंने कहा, “हमें कन्नड़ फिल्मों के लिए बहुत कम अवसर मिल रहे हैं, और मुझे भविष्य में बेहतर संभावनाओं की उम्मीद है। हमें इसे प्राथमिकता देनी चाहिए क्योंकि इससे इंडस्ट्री को भी बढ़ावा मिलेगा।”

अपने राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर विचार करते हुए, शेट्टी ने कहा, “मुझे उत्साह या उम्मीद का अनुभव नहीं है। यह सम्मान महत्वपूर्ण है और जिम्मेदारी के साथ आता है। मैं आभारी हूं और आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”

उन्होंने पुरस्कार जीतने और सिनेमा में भाषा की बाधाओं को दूर करने के महत्व पर भी प्रकाश डाला, उन्होंने जोर देकर कहा कि विविध पृष्ठभूमि के दर्शक अब बेहतरीन सामग्री की सराहना कर सकते हैं।

शेट्टी ने बताया कि इस पहचान ने उनके करियर को किस तरह प्रभावित किया है, उन्होंने कहा, “जैसे ही यह हुआ, मैंने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया। लोगों और इंडस्ट्री से मिले प्यार और पहचान ने सब कुछ बदल दिया है।”

बॉलीवुड में संभावित अवसरों के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कन्नड़ सिनेमा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा, “अगर मुझे अवसर मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से इसे करूंगा। लेकिन अभी, मेरा ध्यान कन्नड़ पर है।”

दक्षिण कन्नड़ के काल्पनिक गांव में स्थापित ‘कंटारा’ में शेट्टी एक कंबाला चैंपियन की भूमिका में हैं, जो एक वन रेंज अधिकारी का सामना करता है।

‘Kantara’ भाग 2 की प्रगति के बारे में, शेट्टी ने कहा, “इस पर काम चल रहा है। राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से सीक्वल की जिम्मेदारी बढ़ गई है।”

Related articles

Recent articles