देखिये Javed Akhtar को कौन लगते हैं आज के दौर की फिल्म इंडस्ट्री के “Angry Young Men”

Published:

लोकप्रिय गीतकार और पटकथा लेखक Javed Akhtar ने अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई डॉक्यूमेंट्री ‘एंग्री यंग मेन’ की सफलता के बारे में बात की, जो लेखक जोड़ी सलीम खान और जावेद अख्तर की जबरदस्त रचनात्मक साझेदारी और विरासत की पड़ताल करती है।

डॉक्यूमेंट्री का शीर्षक ‘एंग्री यंग मेन’ 70 के दशक में बनाई गई एंग्री यंग मैन हीरो-टाइप जोड़ी को संदर्भित करता है। बिग बी के स्टारडम में सलीम-जावेद ने अहम भूमिका निभाई।

अबू धाबी में IIFA उत्सवम 2024 में, प्रसिद्ध गीतकार जावेद अख्तर ने उन अभिनेताओं के बारे में बात की, जिन्हें वह आज की पीढ़ी के सितारों में “एंग्री यंग मैन” मानते हैं।

जब उनसे पूछा गया कि आज की पीढ़ी के अभिनेताओं में वह किसे एंग्री यंग मैन मानते हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, “ऋतिक (रोशन), फरहान (अख्तर), विक्की कौशल और कई अन्य अच्छे अभिनेता हैं।”

उन्होंने अपनी खुशी भी साझा की और दर्शकों द्वारा उनके काम को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया और प्यार के लिए आभार व्यक्त किया।

जावेद अख्तर ने कहा, “मैं आभारी हूं, खुश हूं और थोड़ा आश्चर्यचकित भी हूं क्योंकि डॉक्युमेंट्री को इस तरह की लोकप्रियता नहीं मिलती है इसलिए यह वास्तव में मेरे लिए एक सुखद आश्चर्य है।”

सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, एंग्री यंग मेन के कार्यकारी निर्माता सलमान खान के साथ सलमा खान, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती हैं।

‘एंग्री यंग मेन’ का प्रीमियर 20 अगस्त को भारत में प्राइम वीडियो पर हुआ। नम्रता राव ने इस प्रोजेक्ट का निर्देशन किया है।

Related articles

Recent articles