‘Bhool Bhulaiyaa 3’ टीज़र: रोमांचक फर्स्ट-लुक क्लिप में Kartik Aaryan का मंजुलिका से मुकाबला

Published:

‘Bhool Bhulaiyaa 3’ के बहुप्रतीक्षित टीज़र का शुक्रवार को अनावरण किया गया, जिसमें प्रतिष्ठित किरदार मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की वापसी हुई।

अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित, जिन्होंने पिछले इंस्टॉलेशन का निर्देशन किया था, इस नवीनतम अध्याय में Kartik Aaryan रूह बाबा के रूप में अपनी भूमिका दोहरा रहे हैं, जो एक भूत शिकारी है जिसे मंजुलिका का सामना करने का काम सौंपा गया है।

टीज़र की शुरुआत “अमी जे तोमार” के भयावह नोट्स के साथ होती है, जो 2007 में रिलीज़ हुई मूल फिल्म में उनके यादगार प्रदर्शन के बाद फ्रेंचाइजी में विद्या की नाटकीय वापसी की शुरुआत करता है।

पूर्वावलोकन में पहली फिल्म के सबसे रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्यों में से एक की झलक दिखाई गई है, जहां मंजुलिका ने अपने नंगे हाथों से एक बिस्तर उठाया था।

इस इंस्टालेशन में, वह एक भारी कुर्सी उठाती हुई दिखाई देती है, और तीव्रता से चिल्लाती हुई अपने दायरे से बाहर निकलने की कोशिश करती है।

Kartik Aaryan का किरदार, रूह बाबा, एक नाटकीय प्रवेश करते हुए सवाल करता है, “क्या लगा था कहानी ख़त्म हो गई?”

टीज़र में क्रोधित मंजुलिका की एक झलक मिलती है जो अपने कालकोठरी से भागने का प्रयास कर रही है, जो एक रोमांचक टकराव के लिए मंच तैयार करती है।

टीज़र रिलीज़ से पहले, फिल्म निर्माताओं ने एक दिलचस्प पोस्टर के साथ प्रशंसकों को चिढ़ाया जिसमें एक प्रेतवाधित महल और अंधेरे आकाश में भूतों की छाया दिखाई गई है।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, आर्यन ने लिखा, “रूह बाबा बनाम मंजुलिका…इस दिवाली #भूलभुलैया3। #येदिवालीभूलभुलैयावाली,” फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह जगा रहा है।

इससे पहले फिल्म की टीम ने आर्यन द्वारा शेयर किया गया खून से सना हुआ डोर पोस्टर भी शेयर किया था, जिससे इस दिवाली एक रोंगटे खड़े कर देने वाले सिनेमाई अनुभव की उम्मीद जताई जा रही थी।

Related articles

Recent articles