Riya Singha ने Miss Universe India 2024 तक की अपनी यात्रा सांझा की

Published:

रिया सिंघा को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज पहनाया गया है। उन्होंने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज पहनने की अपनी यात्रा और अनुभव साझा किया।

मीडिया से बात करते हुए रिया ने कहा, ‘जब मेरे नाम की घोषणा की गई थी तो जो बात हाईलाइट हुई थी, वह मेरी यादों में बस गई है और हमेशा रहेगी।’

उन्होंने अपनी उस यात्रा के बारे में भी साझा किया जब उन्होंने यह सब शुरू किया था। रिया ने कहा, “मेरी यह यात्रा तब शुरू हुई जब मैं 15 साल की थी, मैं स्कूल में थी। मैं पूरी तरह से समर्पित थी, पूरी रात जागती थी और अपने चलने और बात करने का अभ्यास करती थी।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं कहूंगी कि जब आप किसी चीज़ से इतना प्यार करते हैं कि आपको कड़ी मेहनत करने का मन नहीं होता है, तो आपको ऐसा लगता है कि यह एक प्रवाह में जा रहा है। इसलिए, यह पूरी यात्रा मेरे लिए एक सपना थी और मैंने वास्तव में उसका मज़ा लिया।”

रिया अब वैश्विक मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। इसकी तैयारी के बारे में उन्होंने कहा, “मुझे मेक्सिको में होने वाली मिस यूनिवर्स के लिए बेहद तैयार रहने की जरूरत है। मुझे तैयारी के लिए अपने सभी प्रयास करने होंगे।”

रिया ने इस यात्रा में अपने परिवार के समर्थन के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा, “मेरे पहले रोल मॉडल मेरे पिता थे और वह हमेशा मेरे पिता रहेंगे क्योंकि वह मुझे बहुत प्रेरित करते हैं क्योंकि वह जो कुछ भी कहते हैं वह सच होने वाला सच होता है।”

उन्होंने कहा, “मैं अपने परिवार के प्रति भी बहुत आभारी हूं। वे मेरे उतार-चढ़ाव में मेरे साथ थे।”

अपने भविष्य के बारे में बात करते हुए रिया ने बताया कि वह अपनी वकालत को आगे बढ़ाना पसंद करेंगी जो हमारे युवाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित करेंगी।

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ग्रैंड फिनाले रविवार को राजस्थान के जयपुर में आयोजित किया गया, जहां मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 को ताज पहनाया गया।
अपनी बड़ी जीत के बाद रिया खुशी से फूली नहीं समाईं.

चमकदार मुस्कान के साथ मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “आज मैंने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीता। मैं बहुत आभारी हूं। मैंने इस स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत काम किया है जहां मैं खुद को इस ताज के लिए योग्य मान सकती हूं।” मैं पिछले विजेताओं से बहुत प्रेरित हूं।”

Related articles

Recent articles