क्या Rishabh Pant आईपीएल 2025 में RCB में शामिल हो रहें है, खिलाड़ी ने की खुल कर बात

Published:

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान और भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज Rishabh Pant ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रैंचाइज़ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से जुड़ने की अफवाहों पर खुलकर बात की और कहा कि यह “फर्जी खबर” है।

Pant आईपीएल के 17वें संस्करण के मुख्य आकर्षणों में से एक थे, क्योंकि उन्होंने दिसंबर 2022 में अपनी भयानक कार दुर्घटना के बाद 14 महीने की रिकवरी के बाद क्रिकेट में वापसी की। आईपीएल 2024 में, पंत ने 13 मैचों में भाग लिया और 446 रन बनाए।

हालांकि, दिल्ली स्थित फ्रैंचाइज़ी सात जीत, सात हार और 14 अंकों के साथ छठे स्थान पर रही और प्लेऑफ़ में जाने में विफल रही।

अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर, Pant ने आईपीएल के आगामी सीज़न के लिए बेंगलुरु स्थित फ्रैंचाइज़ी के साथ जुड़ने की फर्जी खबर फैलाने के लिए एक फैन पेज की आलोचना की। भारतीय क्रिकेटर ने फैन पेज से सोशल मीडिया पर “अविश्वसनीय माहौल” न बनाने को भी कहा।

“फर्जी खबरें। आप लोग सोशल मीडिया पर इतनी फर्जी खबरें क्यों फैलाते हैं। समझदार बनो दोस्तों। बिना किसी कारण के अविश्वसनीय माहौल न बनाएं। यह पहली बार नहीं है और आखिरी बार भी नहीं होगा, लेकिन मुझे यह बताना पड़ा। कृपया अपने तथाकथित स्रोतों से हमेशा दोबारा जांच लें।

हर दिन यह बदतर होता जा रहा है। बाकी सब आप लोगों पर निर्भर है। यह सिर्फ आपके लिए नहीं है, यह उन लोगों के लिए है जो गलत सूचना फैला रहे हैं।” पंत ने एक फैन पेज को जवाब देते हुए एक्स पर लिखा।

पंत ने टी20 विश्व कप 2024 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की, जब उन्हें इस शानदार टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल किया गया। 26 वर्षीय पंत ने टी20 विश्व कप 2024 में आठ मैच खेले और 127.61 की स्ट्राइक रेट से 171 रन बनाए।

Related articles

Recent articles