देखिये आखिर क्यों हुए Kylian Mbappe तीन सप्ताह के लिए खेल से बाहर

Published:

फ्रांसीसी फुटबॉलर, Kylian Mbappe जांघ की चोट के कारण तीन सप्ताह तक खेल से बाहर रहेंगे, जिसके कारण वे इस सप्ताहांत Atletico Madrid के खिलाफ Real Madrid के आगामी डर्बी से बाहर हो गए हैं।

Kylian Mbappe

स्टार फॉरवर्ड को Bernabeu में Alaves पर Madrid की 3-2 की जीत के दौरान 80वें मिनट में प्रतिस्थापित किया गया था। Madrid को 2-0 की बढ़त दिलाने के लिए पहले गोल करने के बावजूद, Mbappe ने अपने बाएं पैर में तकलीफ की शिकायत की, जिसके कारण उन्हें बदलना पड़ा।

Real Madrid के कोच कार्लो एंसेलोटी ने शुरू में इस समस्या को “झटका” बताया, जिसमें कहा गया कि Mbappe ने “किसी भी समस्या से बचने के लिए प्रतिस्थापित होने के लिए कहा।”

Kylian Mbappe

हालांकि, Real Madrid ने बुधवार को मेडिकल टेस्ट के बाद चोट की पुष्टि की।

ईएसपीएन के हवाले से क्लब ने घोषणा की, “रियल मैड्रिड मेडिकल सर्विसेज द्वारा हमारे खिलाड़ी Kylian Mbappe पर आज किए गए परीक्षणों के बाद, उनके बाएं पैर के फीमरल बाइसेप्स में चोट का पता चला है।”

सूत्रों से पता चलता है कि Mbappe तीन सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे, जिसके कारण उन्हें चैंपियंस लीग में लिली और ला लीगा में विलारियल के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच और फ्रांस के साथ अंतरराष्ट्रीय ब्रेक से चूकना पड़ेगा।

Kylian Mbappe

Real Madrid रविवार को मेट्रोपोलिटानो स्टेडियम में होने वाले डर्बी में सात मैचों में 17 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, जो कि लीडर Barcelona से पीछे है।

एटलेटिको, जो वर्तमान में छह मैचों में 12 अंकों के साथ है, डर्बी से पहले गुरुवार को सेल्टा विगो का सामना करने के लिए तैयार है।

Mbappe इस सीजन में शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने ला लीगा में पांच गोल किए हैं, जिसमें उनका सबसे बेहतरीन गोल Alaves के खिलाफ आया था।

Madrid के सीजन के इस महत्वपूर्ण चरण में उनकी अनुपस्थिति निस्संदेह महसूस की जाएगी।

Related articles

Recent articles