देखिये आ रही है “Kariyatthi” जो भोजपुरी इंडस्ट्री को ले जाएगी उचाइयों पर, जारी हुआ पोस्टर

Published:

अभिनेत्री Neetu Chandra बतौर निर्माता फिल्म ‘Kariyatthi’ लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Saroj Singh की एक लघु कहानी पर आधारित ‘Kariyatthi’, कन्या भ्रूण हत्या पर केंद्रित एक कथा बुनते हुए, त्वचा के रंग भेदभाव सहित महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों को संबोधित करती है।

उन्होंने हाल ही में फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया।

फिल्म में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ग्रेजुएट Annu Priya और Deepak Singh हैं।

नीतू के अनुसार, “यह फिल्म महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने, परिवर्तन को प्रेरित करने और भेदभाव और लैंगिक समानता के बारे में बातचीत को बढ़ावा देने का प्रयास करती है।”

उन्होंने कहा, “मेरा लक्ष्य बिहार की भाषाओं में फिल्मों को ऊपर उठाना और उन्हें वैश्विक दर्शकों से परिचित कराना है। मेरा क्षेत्र विविध भाषाओं में समृद्ध है, और मैं उनके महत्व को प्रदर्शित करने और यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हूं कि उन्हें वह मान्यता मिले जिसके वे हकदार हैं।”

निर्देशक Nitin Neera Chandra ने यह भी साझा किया कि दर्शक फिल्म से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

“मेरा उद्देश्य दिलचस्प कहानी कहने के माध्यम से सामाजिक मुद्दों को उजागर करना है जो न केवल दर्शकों को लुभाती है बल्कि सार्थक बातचीत भी शुरू करती है। मेरा मानना ​​है कि करियत्थी जैसी फिल्म में महत्वपूर्ण सामाजिक चुनौतियों को इस तरह से संबोधित करने की शक्ति है जो भावनात्मक रूप से प्रतिध्वनित होती है, दर्शकों को इस पर विचार करने के लिए प्रेरित करती है और इन महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करें,” नितिन ने कहा।

करियत्थी अगले साल की शुरुआत में रिलीज के लिए तैयार है।

इस बीच, Neetu Chandra इस समय अपने म्यूजिकल शो उमराव जान के लिए यूएस टूर पर हैं। उन्हें आखिरी बार सोनी मोशन पिक्चर्स की फ्रेंचाइजी नेवर बैक डाउन रिवोल्ट में देखा गया था।

Related articles

Recent articles