सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन में पहुंची हीरामंडी की टीम

Published:

बॉलीवुड के कई सितारे नवविवाहित सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचे। और रिसेप्शन मे चारचांद लगाने पहुंची हीरामंडी की टीम, जिसमें संजय लीला भंसाली, अदिति राव हैदरी और शर्मिन सहगल शामिल हैं।

रेड कार्पेट पर शाही जादू बिखेरते हुए अदिति ब्लैक और गोल्ड शरारा सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि मंगेतर सिद्धार्थ ने गोल्डन-क्रीम बंधगला कुर्ता लुक में उन्हें पूरा किया।

संजय लीला भंसाली ने सफेद पोशाक में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। शर्मिन सहगल ने साड़ी में सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन पार्टी में ग्लैमर जोड़ा। वह अपने पति अमन मेहता के साथ आई थीं। संजीदा शेख खूबसूरत सजीली पर्पल साड़ी में रिसेप्शन में पहुंचीं। अन्य सितारे जो इस कार्यक्रम में शामिल हुए उनमें अनिल कपूर, काजोल, रवीना टंडन, तब्बू, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, गुलशन देवैया अपनी पत्नी अभिनेत्री कलिरोई त्जियाफेटा के साथ शामिल थे। जोया मुरानी, आनंद एल. राय और रीमा कागती भी देखे गए। यो यो हनी सिंह और अनुष्का रंजन भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने पहुंचे।

नवविवाहित सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपने रिसेप्शन में पति-पत्नी के रूप में शाही दिख रहे थे। शादी के बाद अपनी पहली उपस्थिति में, सोनाक्षी ने लाल रंग की सिल्क साड़ी पहनी। उन्होंने अपनी साड़ी को चोकर-स्टाइल ग्रीन और गोल्ड नेकलेस के साथ एक्सेसराइज किया, जिसमें मेल खाते हुए ड्रॉप इयररिंग्स और लाल चूड़ियां थीं। अभिनेत्री ने रिसेप्शन में भी बन लुक को सजीव रखा और अपने बन को चमेली के फूलों की माला से सजाया।

दूल्हा जहीर सफेद शेरवानी में शानदार दिख रहे थे, अपने विशेष दिन पर खुशी से चमकते हुए, जबकि उनकी पत्नी सोनाक्षी उन्हें करीब से पकड़े हुए थीं। जोड़े ने खुशी-खुशी पापाराज़ी के लिए पति-पत्नी के रूप में पोज़ दिया।

खैर, उनकी शादी की बात करें तो, सात साल से अधिक डेटिंग करने के बाद, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने आज मुंबई में शादी कर ली। प्रेमी युगल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में एक अंतरंग समारोह में शादी की। जोड़े ने अपनी शादी की पहली तस्वीरों के साथ प्रशंसकों को खुश किया। इंस्टाग्राम पर जाकर, जोड़े ने अपने डी-डे की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। सोनाक्षी ने अपने खास दिन की कई तस्वीरें साझा कीं। नई दुल्हन और दूल्हे के आउटफिट्स की बात करें तो, सोनाक्षी ने पूरी कढ़ाई के साथ एक सुंदर हाथीदांत साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा और उसमें सफेद गुलाब जोड़े। उन्होंने न्यूनतम गहने चुने। जहीर ने अंतरंग शादी समारोह के लिए ऑल-व्हाइट पोशाक चुनी। पहली तस्वीर में, जहीर को सोनाक्षी का हाथ चूमते हुए देखा गया, और दूसरी में, वे अपनी शादी को पंजीकृत करते हुए दिखाए गए। अन्य तस्वीर में, जहीर को कागजात पर हस्ताक्षर करते हुए देखा गया जबकि सोनाक्षी उनके पिता शत्रुघ्न का हाथ पकड़े हुए और प्यारी नजरों से उन्हें देख रही थीं। आखिरी तस्वीर में नवविवाहितों को एक-दूसरे को प्यार से पकड़े हुए दिखाया गया है।

“आज से ठीक सात साल पहले (23.06.2017) एक दूसरे की आंखों में हमने प्यार को उसकी सबसे शुद्ध रूप में देखा और इसे थामे रहने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीतों के माध्यम से मार्गदर्शन किया है… इस क्षण तक… जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों भगवानों के आशीर्वाद से… अब हम पति और पत्नी हैं। एक-दूसरे के साथ अब और हमेशा के लिए प्यार, आशा और सभी सुंदर चीजों के लिए… सोनाक्षी [?][?] जहीर..23.06.2024,” इस कैप्शन के साथ तस्वीर पोस्ट की गई।

सोनाक्षी और जहीर ने 2022 की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में अभिनय किया था।

Related articles

Recent articles