‘Taza Khabar Season 2’ में काम करने पर Shreya Pilgaonkar ने देखिये क्या कहा

Published:

अभिनेत्री Shreya Pilgaonkar अपनी आगामी वेब सीरीज ‘Taza Khabar Season 2’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

मीडिया से बातचीत में Shreya ने कहा, “कहानी अलग है और शैली भी बहुत अलग है। वास्तव में, लोगों ने Taza Khabar Season 1 को बहुत पसंद किया और हर कोई इस शो के सीजन 2 की रिलीज के बारे में पूछ रहा था।”

उन्होंने कहा, “मधु का किरदार मेरे लिए एक अलग किरदार है क्योंकि वह सीजन 1 में एक सेक्स वर्कर थी और मुझे कुछ कॉमेडी करने का भी मौका मिला। सीजन 2 में, किरदार विकसित हुआ है और गतिशीलता सुंदर है।”

उन्होंने बताया, “तो, यह पूरी तरह से अलग है और मुझे इस तरह के शो का हिस्सा बनने पर बहुत गर्व है।”

देवेन भोजानी ने भी शो में अपने किरदार के बारे में कुछ जानकारी साझा की।

उन्होंने कहा, “Taza Khabar Season 2 तक, मैं खुद को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तलाश रहा हूं। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे महबूब भाई का किरदार मिला, जिसमें भावनाओं, क्रोध, कुंठाओं और गुस्से जैसी कई परतें हैं।”

देवेन ने कहा, “मुझे इस किरदार को निभाने में बहुत मज़ा आया। मैं इस किरदार को निभाने के लिए भाग्यशाली हूँ और इस भूमिका के लिए मुझे चुनने के लिए निर्माताओं का बहुत आभारी हूँ।”

Shreya ने यह भी बताया कि वह और फ़िल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं रोमांटिक लव स्टोरी और पीरियड ड्रामा में काम करना पसंद करूँगी।”

उन्होंने कहा, “मुझे स्क्रीन पर डांस करना और ऐसे अंदाज़ में दिखना पसंद है, जैसा मैंने पहले कभी नहीं देखा।”

देवेन ने ‘Taza Khabar Season 1’ को इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, “मैं दर्शकों के इतने प्यार और गर्मजोशी के लिए उनका बहुत आभारी हूँ। ट्रेलर को भी ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली। इससे ऐसा लगता है कि दर्शकों को दूसरे सीज़न से काफ़ी उम्मीदें हैं।”

‘Taza Khabar Season 2’ 27 सितंबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

Related articles

Recent articles