‘Housefull 5’: Akshay Kumar, Johnny Lever, Ranjit की यह BTS तस्वीर देखकर फैंस हुए khush

Published:

Housefull फ्रैंचाइज़ के प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए, अभिनेता Johny Lever ने ‘Housefull 5’ के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा कीं।

जब से लोकप्रिय कॉमेडी फ्रैंचाइज़ ‘Housefull’ ने पिछले साल घोषणा की थी कि वे ‘Housefull 5’ के साथ वापसी कर रहे हैं, तब से प्रशंसक अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Johny Lever ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद, Akshay Kumar और Ranjeet की एक बीटीएस तस्वीर साझा की।

तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “यह फुल हाउस है या Housefull?”

इस महीने की शुरुआत में, निर्माताओं ने प्रमुख अभिनेत्रियों की रोमांचक सूची की घोषणा की। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, नरगिस फाखरी, सोनम बाजवा, चित्रांगदा सिंह और सौंदर्या शर्मा होंगी।

जुलाई की शुरुआत में, साजिद ने घोषणा की कि सुपरस्टार संजय दत्त बेसब्री से प्रतीक्षित ‘Housefull 5’ के कलाकारों में शामिल होंगे।

नाडियाडवाला ने दत्त के साथ एक बार फिर काम करने पर बहुत खुशी जताई, जो उनके लंबे समय के दोस्त और सहकर्मी हैं।

“साजिद नाडियाडवाला मेरे सफर की शुरुआत से ही मेरे परिवार की तरह रहे हैं। मैं Housefull 5 में उनके साथ फिर से काम करने के लिए रोमांचित हूं और भविष्य में कई और सहयोग करने की उम्मीद करता हूं,” संजय दत्त ने प्रसिद्ध निर्माता के साथ अपने गहरे बंधन को दर्शाते हुए साझा किया।

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित, ‘Housefull 5’, जो पूरी तरह से एक क्रूज शिप पर सेट है, Housefull फ्रैंचाइज़ी में एक ऐतिहासिक फिल्म होने वाली है। यह सेटिंग हिंदी सिनेमा फ्रैंचाइज़ी के लिए पहली बार है, जिसका उद्देश्य कॉमेडी और सौहार्द से भरे सार को बढ़ाना है, जिसके लिए श्रृंखला मनाई जाती है।

फिल्म में Ritesh Deshmukh और Abhishek Bachchan सहित कई स्टार-स्टडेड लाइनअप हैं।

अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें क्योंकि यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों को हंसी, प्यार और कालातीत मनोरंजन देने के लिए 6 जून, 2025 को रिलीज़ होगी।

Related articles

Recent articles