War 2: वायरल तस्वीरों में Hrithik Roshan, Kiara Advani की रोमांटिक केमिस्ट्री ने खींचा ध्यान

Published:

अभिनेता Hrithik Roshan और Kiara Advani वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘War 2’ के लिए इटली में एक रोमांटिक सीक्वेंस फिल्मा रहे हैं। प्रशंसक तब रोमांचित हो गए जब सेट से तस्वीरों और वीडियो की एक श्रृंखला सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें उनके लुक की झलक दिखाई गई।

Hrithik के फैन पेज द्वारा पोस्ट की गई वायरल तस्वीरों में, Hrithik और Kiara को इटली की सड़कों पर गाने के लिए एक रोमांटिक सीक्वेंस शूट करते देखा जा सकता है।

रितिक ने ग्रे शर्ट और डेनिम के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी थी, जबकि Kiara चेक वाली गुलाबी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सोमवार को Hrithik ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार लोकेशन की तस्वीर शेयर की, जहां फिल्म की शूटिंग हो रही है।

तस्वीर में उन्हें इटली की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेते देखा जा सकता है।

Hrithik ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह सब @anaitashroffadajania इटली WAR2 द्वारा फोटो में लिया गया है।”

‘War 2’ का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जो अपनी फिल्मों ‘वेक अप सिड’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म में जूनियर एनटीआर भी हैं।

यह फिल्म 2019 की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘War’ का सीक्वल है, जिसमें Hrithik Roshan, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, इस हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा ने रिलीज के सात दिनों के भीतर 200 करोड़ रुपये की कमाई की। 2019 में। इसे उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक माना जाता है।

इसके अलावा Kiara राम चरण-स्टारर ‘गेम चेंजर’ का भी हिस्सा हैं। फिल्म की कहानी एक भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है जो सरकारी कामकाज के तरीके को बदलने के लिए निष्पक्ष चुनाव की वकालत करके भ्रष्ट राजनेताओं से लड़ने का प्रयास करता है।

तेलुगु फिल्म जल्द ही स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

Kiara ‘डॉन 3’ का भी हिस्सा हैं, जिसका निर्देशन रणवीर सिंह करेंगे।

Related articles

Recent articles