‘Gladiator 2’ के नए ट्रेलर में पिछली फिल्म से जुड़े इस रहस्य का खुलासा किया गया

Published:

रिडले स्कॉट द्वारा निर्देशित 2000 की क्लासिक, ‘Gladiator 2’ के बहुप्रतीक्षित सीक्वल के निर्माताओं ने एक रोमांचक नए ट्रेलर का अनावरण किया है, जिसमें लूसीला के बेटे और खलनायक कमोडस के भतीजे लूसियस के रूप में एक गंभीर और गहन पॉल मेस्कल को दिखाया गया है।

युद्धग्रस्त रोम की पृष्ठभूमि पर आधारित, ट्रेलर संघर्ष और भावनात्मक गहराई से भरी कहानी का संकेत देता है।

मूल फिल्म की घटनाओं के वर्षों बाद, लूसियस खुद को उत्तरी अफ्रीका में एक ग्लैडीएटर के रूप में जीवन की कठोर वास्तविकताओं को पार करते हुए पाता है।

नया ट्रेलर रोम में उसकी वापसी की यात्रा पर जोर देता है, जहां वह अपनी मां के साथ फिर से जुड़ने के दौरान खतरनाक दुश्मनों का सामना करता है, जिसे कोनी नील्सन ने चित्रित किया है।

ट्रेलर में एक महत्वपूर्ण क्षण लूसियस के सच्चे वंश का खुलासा करता है। एक शक्तिशाली दृश्य में, ल्यूसिला अपने पिता की विरासत बताते हुए कहती है, “अपने पिता की ताकत लो। उनका नाम मैक्सिमस था और मैं उन्हें तुममें देखती हूं।”

पॉल मेस्कल ने अपने चरित्र की पृष्ठभूमि का पता चलने पर आश्चर्य व्यक्त किया। वेरायटी के अनुसार, एक साक्षात्कार में उन्होंने याद करते हुए कहा, “मैं ऐसा कह रहा था, ‘पवित्र बकवास।”

उन्होंने आगे इस तरह की महत्वपूर्ण विरासत को आगे बढ़ाने की चुनौती का उल्लेख करते हुए कहा, “इसे पृष्ठ पर लिखा हुआ देखना एक संघर्षपूर्ण बात है,” उन्होंने कहा।

कलाकारों में स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है, जिसमें मैक्सिमस द्वारा प्रशिक्षित रोमन जनरल मार्कस एकेसियस के रूप में पेड्रो पास्कल शामिल हैं; मैक्रिनस के रूप में डेन्ज़ेल वाशिंगटन, रोम में एक शक्तिशाली व्यक्ति; और जोसेफ क्विन और फ्रेड हेचिंगर जुड़वां सम्राटों के रूप में।

स्कॉट ने दर्शकों से वादा किया है कि इस इंस्टॉलेशन में उनके द्वारा निर्देशित अब तक का “सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस” शामिल होगा, जो उनके पिछले कार्यों को भी पीछे छोड़ देगा।

‘एलियन’ और ‘ब्लेड रनर’ जैसी फिल्मों में अविस्मरणीय सिनेमाई क्षणों को गढ़ने के लिए जाने जाने वाले स्कॉट का लक्ष्य ‘Gladiator 2’ में एक्शन को अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक ले जाना है।

स्कॉट को ‘नॉर्मल पीपल’ में मेस्कल के असाधारण प्रदर्शन को देखने के बाद उनकी क्षमता का पता चला।

एक संक्षिप्त बातचीत के बाद स्कॉट ने मेस्कल को फिल्म की मुख्य भूमिका के लिए चुना, जिसे अभिनेता ने बड़े समर्पण के साथ पूरा किया और इस भूमिका के लिए अपनी काया में काफी बदलाव किया।

वैरायटी के अनुसार, पास्कल ने उसकी प्रभावशाली ताकत के कारण मज़ाकिया ढंग से उसे “ब्रिक वॉल पॉल” कहा, और कहा, “मैं उससे दोबारा लड़ने के बजाय किसी इमारत से फेंक दिया जाना पसंद करूंगा।”

उत्साह बढ़ाने के साथ, ‘Gladiator 2’ 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो दिल को छू लेने वाले एक्शन और समृद्ध कहानी का मिश्रण पेश करने का वादा करती है, जिसका मूल फिल्म के प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related articles

Recent articles