Aishwarya Rai Bachchan अनोखे हेयरस्टाइल में Paris Fashion Week 2024 में शामिल हुईं

Published:

Aishwarya Rai Bachchan फिर से चर्चा में हैं और इस बार पेरिस फैशन वीक 2024 में!

इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने अनोखे हेयरस्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ इस कार्यक्रम में शामिल होकर एक फैशनेबल स्टेटमेंट बनाया।

सोमवार को, माँ-बेटी की जोड़ी को मैचिंग ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा गया। Aishwarya ने स्टाइलिश लॉन्ग ब्लेज़र कोट और ठाठदार ब्लैक स्टिलेटो पहना था, जबकि आराध्या ने अपनी माँ के खूबसूरत लुक को दोहराया। उनका तालमेल किसी का ध्यान नहीं गया और ब्लैक में उनके जुड़वाँ होने के वीडियो तेज़ी से वायरल हुए।

एक क्लिप में Aishwarya हॉलीवुड स्टार्स ईवा लोंगोरिया और Camila Cabello के साथ बैठकर गहरी बातचीत करती नज़र आईं। दूसरे वीडियो में तीनों को एक साथ पोज़ देते हुए दिखाया गया, जिसमें आराध्या उनके साथ एक खुशी के पल को कैद कर रही थीं।

आराध्या हमेशा अपनी माँ की सबसे बड़ी समर्थक हैं, अक्सर इवेंट में उनके साथ शामिल होती हैं।

अभी हाल ही में, Aishwarya ने दुबई में साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का मुख्य किरदार (आलोचक) का पुरस्कार जीता।

अभिनेत्री को मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए यह पुरस्कार मिला।

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित पोन्नियिन सेलवन 2, 2022 की फिल्म का सीक्वल है। अभिनेता कमल हासन ने फिल्म के वर्णन के लिए अपनी आवाज दी है। ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने फिल्म का संगीत तैयार किया है।

Related articles

Recent articles