रोमांचक नए ‘Red One’ ट्रेलर में Chris Evans का दमदार लुक होश उड़ा देगा

Published:

‘Red One’ का बहुप्रतीक्षित दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें एक रोमांचक कहानी दिखाई गई है, जहां Chris Evans के चरित्र, एक कुख्यात इनामी शिकारी, का लुसी लियू के नेतृत्व में घुसपैठियों की एक टीम द्वारा अपहरण कर लिया जाता है। उनका मिशन? सांता क्लॉज़ को बचाने के लिए.

ट्रेलर को  Amazon MGM Studios ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया था।

ट्रेलर एक साहसिक कथानक का संकेत देता है जहां क्रिसमस को आधार बनाया हुआ है।

दर्शकों को एक्शन आकृतियों द्वारा युद्ध दृश्यों की एक झलक मिलती है, साथ ही Kiernan Shipka द्वारा निभाए गए एक चालाक खलनायक की झलक भी मिलती है, जो ऑपरेशन के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी रखता है, जिसका कोडनेम ‘Red One’ है।

सांता क्लॉज़ के चरित्र को दुबले-पतले जे के सिमंस द्वारा जीवंत किया गया है, जिसकी छवि एक नए जारी पोस्टर में दिखाई गई है।

‘जुमांजी’ फ्रेंचाइजी के लिए जाने जाने वाले जेक कास्डन द्वारा निर्देशित, ‘Red One’ छुट्टियों के मनोरंजन को एक नया रूप देने का वादा करती है।

डेडलाइन के अनुसार, फिल्म की कहानी सांता क्लॉज़ के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अप्रत्याशित जोड़ी – जॉनसन और इवांस – को उसे बचाने के लिए दुनिया भर में घूमने वाले मिशन पर जाने के लिए प्रेरित करती है।

15 नवंबर को अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार यह फिल्म पूरे महीने वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स के माध्यम से विश्व स्तर पर भी प्रदर्शित होगी।

‘Red One’ को एक्शन, रोमांच और कॉमेडी का एक अनूठा मिश्रण माना जाता है।

डेडलाइन के अनुसार, पटकथा सेवन बक्स प्रोडक्शंस के लगातार सहयोगी क्रिस मॉर्गन द्वारा तैयार की गई थी, जिसका निर्देशन हीराम गार्सिया ने किया है।

फिल्म का निर्माण कासडन, मेल्विन मार और Dwayne Johnson सहित एक शानदार टीम द्वारा किया गया है।

स्टार-स्टड वाले कलाकारों में शामिल हैं लुसी लियू, Kiernan Shipka, बोनी हंट, क्रिस्टोफर हिवु, निक क्रोल, वेस्ले किमेल और जे.के. सिमंस।

Related articles

Recent articles