Bigg Boss 18 में Salman Khan की वापसी: ‘टाइम का तांडव’ थीम का खुलासा

Published:

‘Bigg Boss’ का बहुप्रतीक्षित 18वां सीजन 6 अक्टूबर को रात 9 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसमें Salman Khan मेजबान के रूप में लौटेंगे।

यह ‘Bigg Boss OTT 3’ को छोड़ने के बाद उनकी वापसी का प्रतीक है, जिसे उनके ‘नो एंट्री’ सह-कलाकार अनिल कपूर ने होस्ट किया था।

पिछले हफ्ते रिलीज़ हुए ‘Bigg Boss 18’ के पहले प्रोमो में केवल सलमान की आवाज़ थी जो इस सीज़न की थीम: ‘टाइम का तांडव’ (समय का कहर) पेश कर रही थी।

रविवार रात को एक नई प्रमोशनल क्लिप प्रसारित हुई, जिसमें सलमान गहरे नीले रंग की शर्ट और काले सूट में एक विशाल घड़ी के ऊपर खड़े दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में, उन्होंने थीम के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि Bigg Boss की नजर परंपरागत रूप से वर्तमान पर केंद्रित रही है, लेकिन अब वह अतीत और भविष्य का भी पता लगाएगी।

प्रोमो देखने में मनमोहक है, जिसमें सलमान एक टाइम मशीन की याद दिलाते हुए एक यात्रा पर निकल रहे हैं, जो घंटे के चश्मे, मुखौटे और कैमरों से घिरा हुआ है।

उन्होंने सीज़न की थीम, ‘समय का तांडव’ की एक शक्तिशाली पुनरावृत्ति के साथ समापन किया।

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पोस्ट में उत्साह पर जोर दिया गया है, जिसमें कहा गया है, “इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि Bigg Boss में टाइम का तांडव आएगा!” (इस बार घर में आएगा भूचाल, क्योंकि Bigg Boss पर हावी होगा वक्त का कहर)।

Salman Khan 2010 में अपने चौथे सीज़न के बाद से शो का मुख्य हिस्सा रहे हैं, उन्होंने JioCinema पर ‘Bigg Boss OTT 2’ की भी मेजबानी की है।

‘Bigg Boss OTT’ के उद्घाटन सीजन की मेजबानी फिल्म निर्माता करण जौहर ने की थी।

पिछले सीज़न, ‘Bigg Boss 17’ में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी विजेता बनकर उभरे थे।

सलमान के दोबारा सत्ता में आने के बाद, प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह एक रोमांचक और अप्रत्याशित सीज़न होगा।

Related articles

Recent articles