कंगना रनौत और अन्नू कपूर के बीच हुए बहस पर ताज़ा विवाद

Published:

अभिनेता से राजनीतिज्ञ बनीं कंगना रनौत ने हाल ही में हुए विवाद पर अभिनेता अन्नू कपूर के बयानों का जवाब दिया। जहां रनौत को CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने जानबूझकर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया गया था।

अन्नू कपूर, अपनी फिल्म ‘हमारे बारह’ के प्रेस कॉन्फ्रेंस में, पहले रनौत की पहचान के बारे में अज्ञानता जाहिर की लेकिन फिर समृद्ध महिलाओं के प्रति समाज के रुख पर टिप्पणी की।

मंडी से भाजपा सांसद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक क्लिप साझा किया और लिखा, “क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम समृद्ध महिला से नफरत करने लगते हैं, उससे अधिक नफरत करते हैं अगर वह सुंदर हो और उससे और भी अधिक नफरत करते हैं जब वह शक्तिशाली हो?”

अन्नू कपूर से जब इस घटना के बारे में पूछा गया, बोले, “यह कंगना जी कौन हैं? प्लीज बताओ न कौन हैं? जाहिर है आप पूछ रहे हैं तो कोई बहुत बड़ी हीरोइन होंगी? सुंदर हैं क्या?”

जब यह पता चला कि रनौत अब मंडी से चुनी गई सांसद हैं, तो उन्होंने जोड़ा, “एक सुंदर है तो हमें वैसे ही उनसे जलन हो रही है क्योंकि वह बहुत बड़ी शख्सियत हैं। उसके बाद शक्तिशाली हैं। आप बोल रहे हैं किसी ऑफिसर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया? तो उनको पूरी कारवाई करनी चाहिए डेफिनिटली।”

Related articles

Recent articles