Ed Sheeran ने Diljit Dosanjh के Birmingham concert में विशेष उपस्थिति से प्रशंसकों को चौंकाया

Published:

संगीत जगत की सेन्सैशन Ed Sheeran ने बर्मिंघम में Diljit Dosanjh के चल रहे दिल-लुमिनाती टूर के दौरान एक आश्चर्यजनक उपस्थिति दर्ज कराई।

यह यात्रा Diljit द्वारा Ed को अपने मुंबई कॉन्सर्ट में पंजाबी में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित करने के छह महीने बाद हुई है, जो दो संगीत आइकन के बीच एक यादगार आदान-प्रदान को चिह्नित करता है।

सोमवार की सुबह, दोनों कलाकारों ने इंस्टाग्राम पर एक जीवंत रील साझा की, जिसमें उस क्षण को कैद किया गया जब Diljit ने पूरी तरह से सफेद पोशाक पहने हुए, उत्साहपूर्वक Ed के आगमन की घोषणा की, “Ed Sheeran आ गया ओए!”

जब Ed ने कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट और डार्क ग्रे ट्रैक पैंट पहनकर मंच पर कदम रखा, तो दर्शकों ने तालियाँ बजाईं और अपने हिट गाने, “द शेप ऑफ यू” की प्रस्तुति के लिए गिटार बजाया।

एक उल्लेखनीय सहयोग में, Diljit ने हाल ही में रिलीज़ हुई बॉलीवुड हीस्ट कॉमेडी ‘क्रू’ के ‘द शेप ऑफ यू’ और अपने खुद के ट्रैक ‘नैना’ के मैशअप के लिए Ed के साथ काम किया।

दोनों की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती थी, जब उन्होंने साथ में गाना गाया और अपने प्रदर्शन का समापन गले मिलकर किया, जिससे सोशल मीडिया पर प्रशंसकों में उत्साह भर गया।

इंस्टाग्राम पर कमेन्ट करने वालों ने अपनी खुशी जाहिर की, एक यूजर ने कहा, “यह एक अविश्वसनीय शो था! ऊर्जा बहुत बढ़िया थी।” दूसरे ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो आपने हमारी शाम को इतना खास बना दिया कि मेरे छोटे भतीजे को शो बहुत पसंद आया.. जब Ed आए तो क्या आश्चर्य हुआ.. आपने धमाल मचा दिया.. भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दे।”

एक प्रशंसक ने मजाकिया अंदाज में टिप्पणी की, “आपने Ed Sheeran को एक पूर्ण पंजाबी बना दिया।”

इस जोड़ी ने पहली बार मार्च में Ed के मुंबई प्रदर्शन के दौरान मंच साझा किया था, जहां Diljit ने उनके लोकप्रिय ट्रैक ‘लवर’ के गायन के लिए उनके साथ शामिल होकर प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया था।

यह ऐतिहासिक क्षण Ed Sheeran के पंजाबी में गायन की शुरुआत को चिह्नित करता है, जो पश्चिमी और भारतीय संगीत के बीच बढ़ते सौहार्द को दर्शाता है।

Diljit के साथ अपने सहयोग के अलावा, Ed Sheeran ने हाल ही में लंदन में भारतीय गायक अरिजीत सिंह के साथ प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने प्रिय गीत ‘परफेक्ट’ गाया।

Related articles

Recent articles