Riya Singha ने Miss Universe India 2024 का ताज पहना

Published:

जयपुर (राजस्थान) [भारत]: Rhea Singha को Miss Universe India 2024 का ताज पहनाया गया है, और अब वह वैश्विक मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

Miss Universe India 2024 का ग्रैंड फिनाले रविवार को राजस्थान के जयपुर में आयोजित किया गया।

यह कार्यक्रम उत्साह से भरा हुआ था, जिसमें Riya विजेता बनकर उभरी और प्रतिष्ठित खिताब अपने नाम कर लिया।

अपनी बड़ी जीत के बाद Riya खुशी से फूली नहीं समाईं. उज्ज्वल मुस्कान के साथ मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, “आज मैंने Miss Universe India 2024 का खिताब जीता। मैं बहुत आभारी हूं। मैंने इस स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत काम किया है जहां मैं खुद को इस ताज के लिए पर्याप्त योग्य मान सकती हूं। मैं पिछले विजेताओं से बहुत प्रेरित हूं।”

अभिनेत्री और Miss Universe India 2015, उर्वशी रौतेला, जिन्होंने इस कार्यक्रम में जज के रूप में काम किया, ने अपने विचार साझा किए और आशा व्यक्त की कि “भारत इस साल फिर से मिस यूनिवर्स का ताज जीतेगा।”

“मुझे लगता है कि सभी लड़कियां क्या महसूस कर रही हैं। विजेता अद्भुत हैं। वे मिस यूनिवर्स में हमारे देश का बहुत अच्छे से प्रतिनिधित्व करेंगी और मुझे उम्मीद है कि भारत इस साल फिर से मिस यूनिवर्स का ताज जीतेगा। सभी लड़कियां कड़ी मेहनत कर रही हैं।” -कार्यशील, समर्पित और बेहद खूबसूरत,” रौतेला ने मीडिया को बताया।

इस खिताब के साथ Rhea Singha अब मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने की तैयारी कर रही हैं, जो इस साल के अंत में होगी।

Related articles

Recent articles