‘Devara – Part 1’ के नए दिलचस्प पोस्टर में देखिये Jr NTR का बेहद आकर्षक अंदाज

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: प्रशंसकों को उत्साहित रखते हुए और उनके बीच अधिक उत्साह पैदा करते हुए, बहुप्रतीक्षित Jr NTR-स्टारर ‘Devara – Part 1’ के निर्माताओं ने एक नया दिलचस्प पोस्टर साझा किया है।

शुक्रवार को NTR Arts ने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रशंसकों को नया पोस्टर दिखाया।

Jr NTR तीव्र दिख रहे हैं क्योंकि उन्हें कैमरे से दूर देखते हुए देखा जा सकता है, जबकि वह अपने चारों ओर खून से लथपथ समुद्र के पास खड़े हैं।

हाल ही में, ट्रेलर को मुंबई में एक स्टार-स्टडेड इवेंट में लॉन्च किया गया था।

प्रशंसित कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, ‘Devara: भाग 1’ ‘RRR’ के साथ गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर जीत के बाद सुपरस्टार Jr NTR की वापसी का प्रतीक है।

इस नए उद्यम में, Jr NTR ने दोहरी भूमिका निभाई है, जिसमें वे Devara और Varadha दोनों की भूमिका निभा रहे हैं। उनका किरदार कहानी में महत्वपूर्ण है, जो एक तटीय सेटिंग में इच्छाओं के नाटकीय टकराव के इर्द-गिर्द घूमती है जहां शक्ति की गतिशीलता निरंतर प्रवाह में होती है।

दो मिनट और 39 सेकंड का ट्रेलर, संघर्ष और रणनीति की एक मनोरंजक कहानी के साथ मंच तैयार करता है। Saif Ali Khan ने कुश्ती (कुश्ती) के उस्ताद भैरा का किरदार निभाया है, जिसकी अजेय दुनिया Jr NTR के चरित्र से उलट जाती है।

ट्रेलर सैफ के किरदार द्वारा उस आदमी को वश में करने की एक जटिल योजना का भी संकेत देता है जिसने उन्हें डरना सिखाया है।

कहानी में भावनात्मक गहराई जोड़ते हुए, Janhvi Kapoor Jr NTR के बेटे के साथ प्रेम संबंध में फंसी एक ग्रामीण लड़की थंगम के रूप में दिखाई देती हैं।

यद्यपि पुत्र स्वभाव में अपने पिता से भिन्न प्रतीत होता है, फिर भी वह स्वयं को महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना करने के लिए बाध्य पा सकता है।

‘Devara: भाग 1’ Jr NTR को निर्देशक कोराताला शिवा के साथ फिर से जोड़ता है, जो ‘Janatha Garage’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म के कलाकारों में प्रकाश राज, श्रीकांत मेका, टॉम शाइन चाको और नारायण भी शामिल हैं।

इसका निर्माण NTR Arts और युवासुधा आर्ट्स के बैनर तले कोसाराजू हरि कृष्णा और सुधाकर मिक्कीलिनेनी द्वारा किया गया है, जबकि नंदामुरी कल्याण राम इसे प्रस्तुत कर रहे हैं।

यह फिल्म 27 सितंबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी।

Related articles

Recent articles