Queen Latifah की बायोपिक की घोषणा, निर्माताओं में Will Smith भी शामिल

Published:

वाशिंगटन [यूएस]: Queen Latifah के जीवन और करियर पर केंद्रित एक बायोपिक वर्तमान में विकास में है और बहुआयामी कलाकार की यात्रा को आगे बढ़ाने का वादा करती है, जिसने एक रैपर, गायिका और अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाई है, एमी सहित ग्रैमी, और गोल्डन ग्लोब पुरस्कार पुरस्कार अर्जित किए हैं। ।

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, यह प्रोजेक्ट फ्लेवर यूनिट एंटरटेनमेंट, वेस्टब्रुक स्टूडियोज और जेसी कॉलिन्स एंटरटेनमेंट की हिप-हॉप बायोपिक्स की श्रृंखला में पहला इंस्टॉलेशन है।

फिल्म Latifah की प्रसिद्धि में वृद्धि का पता लगाएगी, संगीत और फिल्म दोनों में उनके प्रभावशाली योगदान को उजागर करेगी।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, हार्बरव्यू इक्विटी पार्टनर्स इस बायोपिक और हिप-हॉप में प्रतिष्ठित हस्तियों का जश्न मनाने के उद्देश्य से कई भविष्य की परियोजनाओं के लिए वित्तीय सहायता प्रदान कर रहा है।

अभी तक, क्वीन Latifah प्रोजेक्ट के लेखक या निर्देशक के बारे में विवरण की घोषणा नहीं की गई है।

निर्माता टीम में फ्लेवर यूनिट एंटरटेनमेंट से Latifah और शाकिम कॉम्पेरे, वेस्टब्रुक स्टूडियो से विल स्मिथ और मिगुएल मेलेंडेज़ और जेसी कॉलिन्स एंटरटेनमेंट से जेसी कॉलिन्स और डायोन हार्मन शामिल हैं।

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, यह बाद वाली कंपनी ‘द न्यू एडिशन स्टोरी’ और ‘द बॉबी ब्राउन स्टोरी’ जैसी लोकप्रिय लघु श्रृंखलाओं के निर्माण के लिए जानी जाती है, जो बीईटी पर प्रसारित होती थीं।

एक संयुक्त बयान में, Latifah और कॉम्पेरे ने परियोजना के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम सभी इस उद्योग में एक साथ आए थे, और हिप हॉप ने हम में से प्रत्येक को आकार दिया है। हिप हॉप का प्रभाव सिर्फ संगीत से परे विस्तारित हुआ है और इसने एक समग्र रूप से संस्कृति और समाज पर स्थायी प्रभाव।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, उन दोस्तों और सहकर्मियों के साथ सहयोग करने में सक्षम होना एक सपना है जिनके पास न केवल साझा समझ है बल्कि वे उन कहानियों को बताने में सक्षम हैं जो हमारे जीवन की पृष्ठभूमि थीं।

विल स्मिथ ने सहयोग के बारे में अपना उत्साह बढ़ाते हुए कहा, “जब आप प्रतिभाशाली लोगों और टीमों को एक साथ लाते हैं, तो आप वास्तव में कुछ विशेष बना सकते हैं। मैं अविश्वसनीय कहानियों को उजागर करने के लिए फ्लेवर यूनिट, जेसी कॉलिन्स एंटरटेनमेंट और हार्बर व्यू के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। हमारे कुछ पसंदीदा कलाकारों और आइकनों की कहानी शुरू करने के लिए Queen Latifah से बेहतर कोई कहानी नहीं है, जो एक निर्विवाद किंवदंती है, जिसने कई वर्षों तक हमारा मनोरंजन किया है और हमें प्रेरित भी किया है।”

क्वीन Latifah ने 1989 में महज 19 साल की उम्र में अपने पहले स्टूडियो एल्बम के साथ संगीत उद्योग में अपनी शुरुआत की।

वह अपने ग्रैमी-विजेता एकल ‘यू.एन.आई.टी.वाई.’ के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। 1993 से, और टेलीविजन में उनकी प्रमुख भूमिकाएँ, जिनमें ‘लिविंग सिंगल’ और ‘द इक्वलाइज़र’ के साथ-साथ ‘शिकागो’, ‘ब्यूटी शॉप’ और ‘गर्ल्स ट्रिप’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

Related articles

Recent articles