Netflix ने ‘Avatar: The Last Airbender’ सीजन 2 के निर्माण की पुष्टि की है

Published:

नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर ‘Avatar: The Last Airbender’ के लाइव-एक्शन रूपांतरण के सीज़न 2 के उत्पादन की शुरुआत की घोषणा की है।

इस खबर के साथ, स्ट्रीमिंग दिग्गज ने खुलासा किया कि Miya Cech प्रिय चरित्र टोपह का किरदार निभाएंगी, जो एक अर्थबेंडर है जो युवा Avatar की यात्रा में शामिल होता है।

यह घोषणा नेटफ्लिक्स द्वारा जारी एक टीज़र वीडियो के माध्यम से की गई, जो कि सेच के चेहरे को छिपाते हुए, उसके चरित्र की प्रभावशाली पृथ्वी-झुकाव क्षमताओं पर संकेत देती है।

सेच के पिछले क्रेडिट में एमी-विजेता श्रृंखला ‘बीफ’ में एक उल्लेखनीय भूमिका और एडम सैंडलर की ‘यू आर सो नॉट इनवाइटेड टू माई बैट मिट्ज्वा’ में एक हिस्सा शामिल है।

लाइव-एक्शन रूपांतरण, जिसका प्रीमियर फरवरी में हुआ था, रिलीज़ होने के तुरंत बाद दो अतिरिक्त सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया था।

श्रृंखला आंग (गॉर्डन कॉर्मियर), अंतिम एयरबेंडर और युवा Avatar का अनुसरण करती है, क्योंकि वह फायर नेशन के खतरे से त्रस्त दुनिया में संतुलन बहाल करने के लिए चार तत्वों – जल, पृथ्वी, अग्नि और वायु – पर महारत हासिल करने का प्रयास करता है।

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, किआवेंटियो ने कटारा, आंग की दोस्त की भूमिका निभाई है, जबकि इयान ओस्ले ने उसके भाई सोक्का की भूमिका निभाई है।

सीज़न 2 के लिए शो के कलाकारों में फायर लॉर्ड ओज़ाई के रूप में डैनियल डे किम, जनरल इरोह के रूप में पॉल सन-ह्युंग ली, कमांडर झाओ के रूप में केन लेउंग, राजकुमारी अज़ुला के रूप में एलिजाबेथ यू और प्रिंस ज़ुको के रूप में डलास लियू शामिल हैं।

शो के प्रीमियर से पहले साक्षात्कार में, कॉर्मियर, किआवेंटियो, ओस्ले और लियू ने टॉप को इसमें लाने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया।

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, किआवेंटियो ने टिप्पणी की, “एनिमेटेड सीरीज़ के साथ, यह हर सीज़न में बेहतर होता जाता है। मुझे लगता है कि हमारे समूह में एक नया जुड़ाव, टॉप को देखना बेहद रोमांचक है।”

Related articles

Recent articles