Vikrant Massey, Raashi Khanna ने ‘The Sabarmati Report’ की नई रिलीज डेट की घोषणा की

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: प्रशंसकों के बीच अधिक उत्साह पैदा करके उन्हें उत्साहित रखते हुए, अभिनेता Vikrant Massey ने तीसरी बार स्थगित होने के बाद आखिरकार ‘The Sabarmati Report’ की नई रिलीज तारीख का खुलासा कर दिया है।

गुरुवार को Vikrant ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहुप्रतीक्षित फिल्म की नई रिलीज डेट के साथ नया पोस्टर साझा किया।

पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “ज्वलंत सच 15 नवंबर को सामने आएगा! बने रहें! #साबरमतीरिपोर्ट केवल सिनेमाघरों में!”

फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी और फिर इसे 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने की घोषणा की गई। अब, निर्माताओं ने तारीख तय कर ली है, यह 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 फरवरी, 2002 की सुबह गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटना का विवरण देती है।

फिल्म में, Vikrant एक स्थानीय भाषा के पत्रकार, समर कुमार की भूमिका निभाते हैं, जो राशि खन्ना द्वारा अभिनीत एक साथी रिपोर्टर और रिद्धि डोगरा द्वारा अभिनीत एक वरिष्ठ एंकर के साथ मिलकर काम करते हैं।

फिल्म का निर्देशन रंजन चंदेल ने किया है। शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन फिल्म के निर्माता हैं।

राशि खन्ना अपनी अगली फिल्म ‘तलाखों में एक’ में एक बार फिर Vikrant Massey के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हो रही हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

उनकी पाइपलाइन में ‘तेलुसु कड़ा’ नाम की एक तेलुगु फिल्म भी है।

Vikrant Massey क्राइम थ्रिलर ‘सेक्टर 36’ में अपने अभिनय के लिए तारीफ बटोर रहे हैं।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, सेक्टर 36 एक स्थानीय झुग्गी बस्ती से कई बच्चों के लापता होने की कहानी कहता है, जिसके बाद एक स्थानीय पुलिस अधिकारी को घटनाओं के एक चौंकाने वाले क्रम में एक परेशान करने वाले सच को उजागर करना पड़ता है।

Related articles

Recent articles