Bigg Boss OTT 3 के नए होस्ट अनिल कपूर ने की धमाकेदार शुरुआत

Published:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का भव्य प्रीमियर हो गया, जिसमें एक नया और रोमांचक बदलाव देखने को मिला है: अनिल कपूर नए होस्ट के रूप में।

अनिल ने रियलिटी शो की शुरुआत एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के साथ की, जिससे इस सीजन के लिए उत्साहजनक माहौल बना दिया।

कई प्रतियोगी पहले ही बिग बॉस हाउस में प्रवेश कर चुके हैं, जिनमें अभिनेत्री सना मकबूल, सोशल मीडिया सनसनी वड़ा पाव गर्ल, अभिनेता रणवीर शौरी, इन्फ्लुएंसर लव कटारिया, मॉडल शिवानी कुमारी, और टिकटोक स्टार विशाल पांडे शामिल हैं।

बिग बॉस ओटीटी, बेहद लोकप्रिय बिग बॉस फ्रैंचाइज़ी का स्पिन-ऑफ है, जो पहली बार वूट पर प्रदर्शित हुआ था, जिसमें फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट थे। हालांकि, दूसरे सीजन के लिए बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान को होस्ट के रूप में चुना गया था।

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, अनिल कपूर ने शो के होस्ट के रूप में अपनी नई भूमिका के बारे में बात की। “बिग बॉस ओटीटी और मैं एक सपनों की टीम हैं! हम दोनों दिल से जवान हैं; लोग अक्सर मजाक में कहते हैं कि मैं उल्टा उम्र बढ़ा रहा हूँ, लेकिन बिग बॉस वास्तव में समयहीन है,” कपूर ने कहा।

कपूर ने सलमान खान के साथ अपनी बातचीत के बारे में भी बताया, जिसमें सुपरस्टार का समर्थन और कपूर के नॉन-फिक्शन होस्टिंग स्पेस में कदम रखने के प्रति उत्साह जाहिर किया।

“सलमान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता और अनिल कपूर को भी कोई रिप्लेस नहीं कर सकता…भाई (सलमान खान) बहुत खुश हैं…मेरी उनसे बात भी हुई है …वो बहुत उत्साहित और खुश हैं यह जानकर कि मैं नॉन-फिक्शन कर रहा हूँ,” कपूर ने खुलासा किया, जिससे दोनों अभिनेताओं के बीच की आपसी प्रशंसा का पता चलता है।

4o

Related articles

Recent articles