“भारत इस सीरीज के लिए प्रबल दावेदार है, बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेंगे”: Ambati Rayudu

Published:

नई दिल्ली [भारत]: पूर्व क्रिकेटर Ambati Rayudu को लगता है कि भारत बांग्लादेश के खिलाफ आगामी घरेलू टेस्ट श्रृंखला जीतने का प्रबल दावेदार है।

दो मैचों की श्रृंखला 19 सितंबर को चेन्नई के MA Chidambaram स्टेडियम में शुरू होगी। दूसरा रेड-बॉल खेल 27 सितंबर को कानपुर में शुरू होगा।

बांग्लादेश टेस्ट प्रारूप में अपनी शानदार फॉर्म जारी रखने की उम्मीद के साथ एमए चिदम्बरम स्टेडियम में कदम रखेगा।

नजमुल हुसैन शान्तो के नेतृत्व में, बांग्लादेश ने पहली बार अपनी धरती पर 2-0 से श्रृंखला जीतकर पाकिस्तान का सफाया कर दिया।

बांग्लादेश की जबरदस्त फॉर्म के बावजूद कागजों पर भारत सीरीज में पसंदीदा टीम है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे स्थान पर है, जबकि बांग्लादेश नौवें स्थान पर है।

रायडू का मानना ​​है कि भारत श्रृंखला में अपना दबदबा कायम करने का प्रबल दावेदार है और टेस्ट रैंकिंग में भारी अंतर के बावजूद वह मेहमानों को हल्के में नहीं लेगा।

रायडू ने मीडिया से कहा, “मुझे लगता है कि भारतीय टीम बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेगी। मुझे लगता है कि भारत इस सीरीज के लिए प्रबल दावेदार है।”

बांग्लादेश के खिलाफ आगामी रेड-बॉल श्रृंखला नए गौतम गंभीर शासन के पहले टेस्ट असाइनमेंट को चिह्नित करेगी।

नए गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने प्रशिक्षण शिविर के दौरान चेन्नई में टीम के साथ जुड़ने के बाद आधिकारिक तौर पर अपना करियर शुरू किया।

पूर्व क्रिकेटर Suresh Raina यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि मोर्कल अपनी नई भूमिका में कैसा प्रदर्शन करेंगे और उन्होंने मीडिया से कहा, “दबाव अलग होगा। भारत बहुत अभ्यास कर रहा है। मैंने सीएसके के लिए बहुत सारे मैच खेले हैं। वहां बहुत गर्मी है।” आपको इसकी आदत डालनी होगी कि टीम का फिटनेस स्तर अच्छा है। विराट गोते लगा रहे थे, रोहित तैर रहे थे. मैं यह देखने के लिए उत्सुक और उत्साहित हूं कि मोर्ने मोर्कल के रहते लड़के कैसा प्रदर्शन करेंगे।”

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रित बुमरा, यश दयाल।

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), शाकिब अल हसन, नाहिद राणा, मोमिनुल हक, लिट्टन कुमेर दास, सैयद खालिद अहमद, महमूदुल हसन जॉय, मेहदी हसन मिराज, नईम हसन, जाकिर हसन, मुश्फिकुर रहीम, तस्कीन अहमद, हसन महमूद। जेकर अली अनिक, तैजुल इस्लाम, शादमान इस्लाम।

Related articles

Recent articles