Anupam Kher, Kangana Ranaut ने PM Modi को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

Published:

नई दिल्ली [भारत]: दिग्गज अभिनेता Anupam Kher ने मंगलवार को प्रधानमंत्री Narendra Modi को उनके 74वें जन्मदिन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पीएम मोदी के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। उन्होंने अपनी किताब ‘योर बेस्ट डे इज़ टुडे’ के बारे में पीएम मोदी से मिला एक पत्र भी साझा किया।

अपने जन्मदिन के खास पोस्ट में उन्होंने लिखा, “आदरणीय प्रधानमंत्री…जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! भगवान आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दें! और आप आने वाले कई वर्षों तक देश का नेतृत्व करते रहें।” आप अथक भी हैं और प्रेरणादायक भी हैं! आप साधारण भी हैं और असाधारण भी….विजयी बनें।”

अभिनेता से नेता बनीं कंगना रनौत ने भी विशेष दिन पर पीएम मोदी को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनके साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “महानतम नेता @नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं”

पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात में हुआ था।

इससे पहले आज केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक पोस्ट में, अमित शाह ने पीएम मोदी के “न्यू इंडिया” के दृष्टिकोण की सराहना की और कहा कि प्रधान मंत्री ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प से असंभव कार्यों को संभव बना दिया।

शाह ने कहा, “मोदी जी ने विरासत से लेकर विज्ञान तक हर चीज को ‘न्यू इंडिया’ के दृष्टिकोण से जोड़ा है। जन कल्याण के लिए अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प के साथ, उन्होंने कई असंभव कार्यों को संभव बनाया है और गरीब कल्याण के लिए नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं।”

”प्रधानमंत्री Narendra Modi जी के रूप में देश को एक ऐसा निर्णायक नेता मिला है, जिसने देश की सुरक्षा से लेकर वंचितों को मुख्यधारा में लाकर उनके जीवन में बदलाव लाने का काम किया है.” समुद्र की गहराइयों से लेकर अंतरिक्ष की ऊंचाइयों तक देश का मान बढ़ाने वाले मोदी जी के नेतृत्व में देशवासियों का आत्मसम्मान बढ़ने के साथ ही भारत के प्रति वैश्विक नजरिया भी बदला है। , पूरी दुनिया में करुणा और सहानुभूति। #HappyBdayModiji,” उन्होंने आगे कहा।

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘यशस्वी’ प्रधानमंत्री Narendra Modi को उनके 74वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और कहा, ‘हर काम के प्रति समर्पित यशस्वी प्रधानमंत्री Narendra Modi जी को मैं उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई देता हूं। राष्ट्र की सेवा और लोगों के उत्थान के लिए समर्पित ‘अंत्योदय’ के मंत्र को साकार करने का क्षण।”

पीएम मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए नड्डा ने कहा कि ‘विकसित भारत’ के निर्माण का लक्ष्य हर व्यक्ति का संकल्प बन गया है। “आपके नेतृत्व में सेवा, सुशासन और विकास का हमारा लक्ष्य मूर्त रूप ले रहा है। आपका नेतृत्व और मार्गदर्शन है।” उन्होंने एक पोस्ट में कहा, ”हमेशा लाखों भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणास्रोत। मैं ईश्वर से आपकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।”

Related articles

Recent articles