Khushi Kapoor, Junaid Khan की फिल्म फरवरी 2025 में इस दिन होगी रिलीज

Published:

अभिनेता Junaid Khan और Khushi Kapoor एक रोमांटिक ड्रामा में स्क्रीन स्पेस साझा करते नज़र आएंगे।

मंगलवार को, निर्माताओं ने परियोजना की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। हालाँकि, उन्होंने शीर्षक का खुलासा नहीं किया।

अद्वैत चंदन, जिन्होंने पहले आमिर खान की फिल्मों ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन किया था, Junaid और खुशी अभिनीत इस परियोजना का निर्देशन करने के लिए बोर्ड पर आए हैं।

Junaid आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के बेटे हैं। दूसरी ओर, Khushi निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी हैं।

यह फिल्म 7 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फैंटम स्टूडियो के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट में लिखा गया, “क्या आप @khushi05k और #JunaidKhan के साथ डिजिटल युग में प्यार का अनुभव करने के लिए तैयार हैं? दुनिया भर के सिनेमाघरों में 7 फरवरी 2025 को! @advaitchandan द्वारा निर्देशित।”

निर्माताओं ने एक पोस्टर भी साझा किया जिसमें एक लड़की और लड़के को तस्वीर लेते देखा जा सकता है।

फिल्म में आधुनिक रोमांस, सोशल मीडिया और मानवीय संबंधों के अंतर्संबंधों का पता लगाने की संभावना है।

Khushi की बहन और अभिनेता जान्हवी कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म के बारे में उत्साह व्यक्त किया।

उन्होंने लिखा, “यह खास होने वाला है।”

Junaid ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘महाराज’ से की, जिसमें जयदीप अहलावत और शारवरी भी हैं। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, यह फिल्म 1862 के महाराज लिबेल केस के इर्द-गिर्द घूमती हुई, स्वतंत्रता-पूर्व भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस ऐतिहासिक पृष्ठभूमि ने विवाद को जन्म दिया है, कुछ लोगों का आरोप है कि फिल्म संभावित रूप से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है।

Khushi ने नेटफ्लिक्स के साथ अपने अभिनय की शुरुआत भी की। उन्होंने जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज़’ में अभिनय किया, जिसमें शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते अगस्त्य की भी पहली फिल्म थी। यह फिल्म पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई थी।

Related articles

Recent articles