देखिये महाराष्ट्र के CM Eknath Shinde के गणेश पूजा समारोह में Kartik Aaryan का देसी लुक

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेता Kartik Aaryan सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास पर गणपति दर्शन के लिए पहुंचे और मेहमानों की सूची में शामिल हो गए।

Kartik Aaryan गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए स्टाइल में पहुंचे।

कुर्ता पायजामा में वह बेहद स्टाइलिश लग रहे थे।

अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर भी बप्पा के दर्शन के लिए एकनाथ शिंदे के आवास पर पहुंचीं।

एकनाथ शिंदे के आवास पर पहुंचे अन्य मेहमानों पर एक नज़र डालें।

15 सितंबर को, दिग्गज गायिका आशा भोसले, शिल्पा शेट्टी, जीतेंद्र, मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी और कई अन्य लोग जश्न मनाने के लिए महाराष्ट्र के सीएम के घर पहुंचे।

न केवल भारतीय हस्तियां और राजनेता, बल्कि विभिन्न देशों के विदेशी राजनयिकों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आधिकारिक निवास वर्षा बंगले में गणेश आरती में भाग लिया।

इस बीच, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने सोमवार शाम को मुंबई में एक सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल में भगवान गणेश की पूजा की।

भव्य त्योहार की बात करें तो गणेश चतुर्थी 10 दिवसीय उत्सव है जो 7 सितंबर से शुरू हुआ और अनंत चतुर्दशी तक जारी रहेगा। इस त्योहार को विनायक चतुर्थी या विनायक चविथी के नाम से भी जाना जाता है। गणेश चतुर्थी के दौरान, भगवान गणेश को नई शुरुआत के देवता और बाधाओं को दूर करने वाले के रूप में पूजा जाता है।

भारत और विदेशों में भक्तों ने भगवान गणेश की बुद्धि और बुद्धिमत्ता का जश्न मनाया।

गणेश चतुर्थी के दौरान, भगवान गणेश को नई शुरुआत के देवता और बाधाओं को दूर करने वाले के रूप में पूजा जाता है। भारत और विदेशों में भक्त भगवान गणेश की बुद्धि और बुद्धिमत्ता का जश्न मनाते हैं।

घरों और पंडालों को विस्तृत सजावट से सजाया जाता है, और हवा प्रार्थना, संगीत और उत्सव के मंत्रों से भर जाती है। सड़कें जीवंत जुलूसों और पारंपरिक अनुष्ठानों से जीवंत हो उठती हैं, जब लोग स्वादिष्ट प्रसाद तैयार करते हैं और खूबसूरती से सजाए गए पंडालों में जाते हैं।

Related articles

Recent articles