रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार-हार्दिक की साझेदारी और बुमराह की गेंदबाजी की सराहना की

Published:

अफगानिस्तान पर 47 रन की जीत के बाद, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या के बीच महत्वपूर्ण साझेदारी की प्रशंसा की, साथ ही प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की भी सराहना की।

सूर्यकुमार यादव के धमाकेदार अर्धशतक और जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह की प्रभावशाली गेंदबाजी की बदौलत भारत ने गुरुवार को बारबाडोस में अपने सुपर आठ अभियान की जीत के साथ शुरुआत की।

पोस्ट-मैच प्रेजेंटेशन में, रोहित ने कहा, “पिछले दो वर्षों से हम यहां टी20 खेल रहे हैं, इसलिए हमें परिस्थितियों की समझ है और हमने उसी के अनुसार योजना बनाई। हमने अच्छी तरह से अनुकूलित किया और 180 रन बनाए, जो बल्लेबाजों के लिए एक बड़ी उपलब्धि थी। हमारे पास बेहतरीन गेंदबाज थे जिन्होंने इसे पूरी तरह से डिफेंड किया।”

“सभी ने आकर अपना काम किया, जो महत्वपूर्ण है और हम इसी पर ध्यान केंद्रित करते हैं। उस समय एसकेवाई (सूर्यकुमार यादव) और हार्दिक की साझेदारी महत्वपूर्ण थी, हमें किसी की जरूरत थी जो गहराई तक बल्लेबाजी कर सके, जो उन्होंने किया। हम बुमराह की क्लास को जानते हैं और वह क्या कर सकते हैं। हमारे लिए उन्हें स्मार्टली उपयोग करना महत्वपूर्ण है, चाहे परिस्थितियां कैसी भी हों। वह जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं और वर्षों से ऐसा कर रहे हैं।”

तीन स्पिनरों के संयोजन के निर्णय पर, रोहित ने समझाया, “हमें परिस्थितियों, विपक्ष का आकलन करना होगा, और उसी के आधार पर हम आवश्यकतानुसार बदलाव करने के लिए खुले हैं। हमें लगा कि यहां तीन स्पिनर अच्छे रहेंगे। यदि अगली बार सीमर्स के अनुकूल परिस्थितियां होंगी, तो हम सीमर्स के साथ जाएंगे।”

Related articles

Recent articles