Thalapathy69: Thalapathy Vijay ने नई फिल्म के लिए निर्देशक H Vinoth के साथ सहयोग किया

Published:

चेन्नई (तमिलनाडु) [भारत]: Thalapathy Vijay की नई फिल्म निर्देशक एच विनोथ के साथ है।

संभावित रूप से ‘Thalapathy69’ शीर्षक वाली यह परियोजना तमिल, तेलुगु और हिंदी में अक्टूबर 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Anirudh Ravichander फिल्म के लिए संगीत तैयार करने के लिए शामिल हुए हैं।

शनिवार को, kvn.productions के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने घोषणा की और लिखा “हमें यह घोषणा करते हुए बहुत गर्व और उत्साह हो रहा है कि हमारी पहली तमिल फिल्म #थलपति69 है, जिसका निर्देशन दूरदर्शी #HVinoth ने किया है, और संगीत सनसनीखेज रॉकस्टार @anirudhofficial ने दिया है। एकमात्र #थलपति @actorvijay के साथ सहयोग करके बहुत खुशी हुई। लोकतंत्र के मशाल वाहक अक्टूबर 2025 को आ रहे हैं @Jagadishbliss @LohithNK01 #Thalapathy69ByKVNProductions #KVN5”

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

इस बीच, Vijay को ‘GOAT’ में उनकी भूमिका के लिए सराहा जा रहा है।

यह साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। कहानी एक रॉ एजेंट के मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलत हो जाता है, और सालों बाद विजय के किरदार और उसके परिवार को फिर से परेशान करता है, जिससे पता चलता है कि वे कैसे समस्या का सामना करते हैं और उसका समाधान करते हैं।

वेंकट प्रभु, एझिलारासु गुनासेकरन और के चंद्रू द्वारा लिखित इस फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, मोहन, जयराम, अजमल अमीर और योगी बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related articles

Recent articles