Yuvika Chaudhary ने अपने पहले बच्चे के स्वागत से पहले शानदार मैटरनिटी शूट शेयर किया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: जल्द ही मां बनने वाली Yuvika Chaudhary, जो अपने पति Prince Narula के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं, ने प्रशंसकों को अपने खूबसूरत मैटरनिटी शूट की एक झलक दिखाई है।

Yuvika ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह खूबसूरत गाउन की एक श्रृंखला में पोज़ देते हुए अपने बच्चे को गोद में लिए हुए देखी जा सकती हैं।

वीडियो में Yuvika ने तीन अलग-अलग फ्लोर-लेंथ आउटफिट पहने हैं. अपने पहले लुक के लिए, वह शरीर को गले लगाने वाले, पत्थरों से जड़े गाउन में दंग रह गईं, जो उनके बढ़ते बेबी बंप को पूरी तरह से उजागर कर रहा था।

वीडियो के अगले भाग में, Yuvika एक काले रंग के रफ़ल गाउन में दिखाई दीं, जिसमें वह खूबसूरत और चमकदार लग रही थीं और उन्होंने प्यार से अपने पेट को पकड़ रखा था। रफ़ल विवरण के साथ ऑफ-शोल्डर नेकलाइन ने एक सुंदर स्पर्श जोड़ा। वीडियो में एक मधुर क्षण भी कैद हुआ जब Yuvika ने अपने पति Prince Narula से फेसटाइम किया और उन्हें फ्लाइंग किस दिया।

अपने अंतिम लुक के लिए, Yuvika ने एक सफेद रेशम गाउन पहना था, जिसमें वह मातृत्व की खुशी को गले लगाते हुए एक राजकुमारी की तरह लग रही थी।

Yuvika और Prince, जिनकी प्रेम कहानी बिग बॉस 9 से शुरू हुई, ने 12 अक्टूबर, 2018 को शादी कर ली। इस जोड़े ने इस साल जून में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और अगस्त में बच्चे का जन्म हुआ।

Prince Narula ‘बिग बॉस’, ‘स्प्लिट्सविला’ और ‘रोडीज़’ जैसे लोकप्रिय रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध हैं।

दूसरी ओर, Yuvika Chaudhary ने बॉलीवुड में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्धि हासिल की, विशेष रूप से शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में।

उन्होंने अपने पति के साथ ‘बिग बॉस 9’ और ‘नच बलिए 9’ जैसे रियलिटी शो में भागीदारी और उसके बाद जीत के दौरान भी लोगों का दिल जीता।

Related articles

Recent articles