“मैंने इसमें अपना सब कुछ लगा दिया”: Dhvani Bhanushali अपनी पहली फिल्म ‘Kahaan Shuru Kahaan Khatam’ पर

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: गायिका Dhvani Bhanushali, जो अपने गानों ‘वास्ते’ और ‘इशारे तेरे’ के लिए जानी जाती हैं, अब अपनी पहली फिल्म ‘Kahan Shuru Kahan Khatam’ के साथ अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

चूंकि फिल्म सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है, Dhvani ने मीडिया से बात करते हुए अपने अभिनय की शुरुआत को लेकर उत्साह व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा एक संपूर्ण कलाकार बनना चाहती थी। मुझे लगता है कि हर किसी को जीवन में अलग-अलग चीज़ें तलाशनी चाहिए। COVID-19 लॉकडाउन के दौरान, मैंने अभिनय की दुनिया में कदम रखने के बारे में सोचा, खासकर कुछ म्यूज़िक वीडियो में काम करने के बाद। इसलिए, मैंने इस पर काम करना शुरू किया और बहुत से लोगों से मिली। मैंने एक नाटक किया, जिसमें मैंने NSD के कई अभिनेताओं के साथ काम किया। मैं ‘Kahan Shuru Kahan Khatam’ के साथ अपनी शुरुआत करके बेहद खुश हूँ। मैंने इस फिल्म में अपना सब कुछ दिया।”

इस फिल्म में Dhvani आशिम गुलाटी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी।

Kahan Shuru Kahan Khatam में Dhvani का किरदार मीरा, करीना की जब वी मेट में गीत की मशहूर भूमिका से मिलती-जुलती है।

मीरा के बारे में बताते हुए Dhvani ने कहा, “मेरे किरदार मीरा में गीत की झलक है- उग्र, बेबाक, फिर भी कमज़ोर। मैंने करीना की गीत से प्रेरणा लेते हुए मीरा में उन गुणों को शामिल करने की कोशिश की है। बेशक, कोई भी उनकी ऊर्जा से मेल नहीं खा सकता या उस मशहूर भूमिका को फिर से नहीं बना सकता, लेकिन मैंने उनसे प्रेरित रहते हुए मीरा में अपनी खुद की व्याख्या लाने की पूरी कोशिश की है।”

आशिम ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव भी साझा किए।

उन्होंने कहा, “मैं बहुत समय से रोमांटिक कॉमेडी करना चाहता था और आखिरकार मुझे यह प्रस्ताव मिला। यह एक आकस्मिक प्रेम कहानी है। फिल्म में रोमांस, कॉमेडी, अराजकता और थोड़ा बहुत एक्शन है। इसमें एक महत्वपूर्ण संदेश भी है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी।” लक्ष्मण उटेकर की फिल्म ‘कहां शुरू कहां खतम’ का निर्देशन सौरभ दासगुप्ता ने किया है। यह 20 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस म्यूजिकल फैमिली एंटरटेनर का निर्माण विनोद भानुशाली, लक्ष्मण उटेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली ने किया है।

इस बीच, शुक्रवार को निर्माताओं ने फिल्म का गाना ‘बाबू की बेबी’ लॉन्च किया।

सनी एम.आर. द्वारा रचित और आशीष पंडित द्वारा लिखित ‘बाबू की बेबी’ में आशिम गुलाटी का किरदार है, जो संक्रामक बीट्स पर सहजता से थिरकता है, जो धनश्री के ऊर्जावान प्रदर्शन को पूरी तरह से पूरक बनाता है।

Related articles

Recent articles