Shahrukh Khan ने नए माता-पिता Deepika Padukone और Ranveer Singh से मिलने पहुंचे

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: बॉलीवुड के प्रिय स्टार Shah Rukh Khan नए माता-पिता Deepika Padukone और रणवीर सिंह को बधाई देने के लिए देर रात मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंचे।

दंपति के हाल ही में उनके पहले बच्चे के आगमन के बाद, यह यात्रा गुरुवार रात को हुई।

वीडियो छवियों में Shah Rukh Khan की कार को अस्पताल परिसर में प्रवेश करते और छोड़ते हुए कैद किया गया।

Deepika Padukone ने 8 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया। जोड़े ने एक हार्दिक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस खबर की आधिकारिक पुष्टि की।

उनकी बच्ची के आगमन के बाद, बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों ने इस खुशखबरी का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

प्रियंका चोपड़ा ने दिल के इमोजी के साथ “बधाई हो” के साथ अपनी खुशी साझा की। अनन्या पांडे ने टिप्पणी की, “बेबी गर्ल! बधाई हो,” जबकि सारा अली खान ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, “रणवीर और दीप..आपकी बेटी को बधाई!!! आप दोनों को केवल खुशी और आनंद।”

बिपाशा बसु ने अपना आशीर्वाद देते हुए कहा, “दुर्गा-दुर्गा..प्यार की छोटी सी पोटली को आशीर्वाद और आपको, Ranveer और परिवार को बहुत-बहुत बधाई।”

राजकुमार राव और कैटरीना कैफ भी अपनी हार्दिक शुभकामनाओं के साथ उत्सव में शामिल हुए, और करीना कपूर ने व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ते हुए कहा, “बधाई हो मम्मी और पापा.. सैफू और बेबू की ओर से…भगवान नन्हीं परी को आशीर्वाद दें।”

अपने बच्चे का स्वागत करने से पहले, Deepika और Ranveer को शुक्रवार शाम को भगवान गणेश से आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर जाते देखा गया।

इस साल की शुरुआत में फरवरी में अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने वाला यह जोड़ा सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी साझा कर रहा है, जिसमें एक शानदार मातृत्व शूट भी शामिल है।

छह साल तक डेटिंग करने के बाद Ranveer-Deepika ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली और दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाने में कभी असफल नहीं हुए।

उनकी पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के सेट पर हुई थी और बाद में उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में भी अभिनय किया।

काम के मोर्चे पर, Deepika अगली बार ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगी, जो दिवाली 2024 के उत्सव के अवसर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ में उनके पति रणवीर सिंह, अभिनेता अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘सिंघम अगेन’ सुपर-हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

‘सिंघम’ 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल, अजय देवगन और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में थे, इसके बाद 2014 में ‘सिंघम रिटर्न्स’ रिलीज़ हुई।

दोनों प्रोजेक्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे।

दूसरी ओर, Ranveer ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसमें कई शानदार कलाकार शामिल हैं, जिनमें संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल शामिल हैं।

फरहान अख्तर की आगामी ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह भी अभिनय करेंगे।

Related articles

Recent articles