‘Citadel: Diana’ के ट्रेलर में Priyanka Chopra की जगह Matilda De Angelis ने ली भूमिका

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: Citadel की दुनिया में सेट इटैलियन जासूसी सीरीज़ ‘Citadel: Diana’ का नया ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ किया गया।

सीरीज़ में मुख्य किरदार के तौर पर मटिल्डा डी एंजेलिस हैं, जिन्हें ‘The Undoing’ के लिए भी जाना जाता है।

इसमें लोरेंजो सेरवासियो, मौरिज़ियो लोम्बार्डी और फ़िलिपो निग्रो सहित कई अंतर्राष्ट्रीय कलाकार भी शामिल हैं।

अर्नालडो कैटिनारी द्वारा निर्देशित और एलेसेंड्रो फैब्री द्वारा विकसित, इस शो का निर्माण अमेज़न एमजीएम स्टूडियो और Cattleya द्वारा किया गया है।

वर्ष 2030 में मिलान में सेट, Citadel: Diana Diana कैवलियरी का अनुसरण करती है, जो स्वतंत्र वैश्विक जासूसी एजेंसी, Citadel की एक पूर्व एजेंट है। मैन्टिकोर नामक एक शक्तिशाली दुश्मन समूह द्वारा एजेंसी के विनाश के बाद, Diana को एक मोल के रूप में गुप्त रूप से छोड़ दिया जाता है। जब उसे भागने का मौका मिलता है, तो उसे एक उच्च रैंकिंग वाले मैन्टिकोर नेता के बेटे एडो ज़ानी पर अपना भरोसा रखना पड़ता है।

छह-एपिसोड की यह सीरीज़ 10 अक्टूबर, 2024 को प्राइम वीडियो पर वैश्विक स्तर पर प्रीमियर होगी।

Citadel: Diana, Citadel फ़्रैंचाइज़ का हिस्सा है, जिसमें सामंथा और वरुण धवन अभिनीत भारतीय सीरीज़ Citadel: हनी बनी सहित भविष्य की किश्तें शामिल हैं, जो इस साल नवंबर में रिलीज़ होने वाली है।

स्टैनली टुकी और लेस्ली मैनविले के साथ रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनास अभिनीत Citadel के पहले सीज़न का प्रीमियर पिछले साल वैश्विक सफलता के साथ हुआ था।

Related articles

Recent articles