‘Spider-Man 4’ के निर्देशन के लिए Destin Daniel Cretton से बातचीत चल रही है, Tom Holland की होगी वापसी

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, ‘Shang-Chi’ और ‘Legend of the Ten Rings’ के निर्देशन के लिए मशहूर Destin Daniel Cretton ‘Spider-Man 4’ के निर्देशन के लिए बातचीत कर रहे हैं।

इस फ़िल्म में Tom Holland मुख्य भूमिका में हैं और यह Sony और Disney के स्वामित्व वाले मार्वल स्टूडियो के बीच सह-निर्माण है। यह उन्हें Spider-Man सोलो फ़िल्म बनाने वाले चौथे निर्देशक भी बनाएगा।

जॉन वॉट्स ने पिछली तीन Holland स्टारर फ़िल्मों का निर्देशन किया था, जबकि मार्क वेब ने एंड्रयू गारफ़ील्ड की दो अमेजिंग Spider-Man फ़िल्मों का निर्देशन किया था। सैम रेमी ने टोबी मैगुइरे की भूमिका वाली ट्रीओ का निर्देशन किया था।

क्रिस मैककेना और एरिक सोमरस स्क्रिप्ट पर वापस आ रहे हैं, जबकि मार्वल के केविन फीगे और Sony के पूर्व अध्यक्ष एमी पास्कल इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फ़िल्म का कहानी अभी भी स्पष्ट नहीं है। यह अनिश्चित है कि कहानी स्पष्ट होगी या नहीं, क्योंकि नो वे होम ने दुनिया को यह भूला दिया कि किशोर पीटर पार्कर ही दोस्ताना पड़ोस का Spider-Man था।

जून 2023 में, हॉलैंड ने साझा किया कि उन्होंने और निर्माताओं ने संभावित चौथी फिल्म पर चर्चा करने के लिए बातचीत की थी। हॉलैंड ने कहा, “पहले कई सत्र इस बात पर केंद्रित थे कि ‘हम इसे फिर से क्यों करेंगे?’ और मुझे विश्वास है कि हमने इसका कारण पता लगा लिया है।”

डेस्टिन योरी डैनियल क्रेटन अपनी फिल्मों शॉर्ट टर्म 12, द ग्लास कैसल, जस्ट मर्सी और मार्वल स्टूडियोज की फिल्म Shang-Chi एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।

Destin Daniel क्रेटन द्वारा निर्देशित, ‘Shang-Chi एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स’ हमें Shang-Chi की यात्रा पर ले जाती है, जो उस अतीत का सामना करता है जिसे उसने सोचा था कि वह रहस्यमय टेन रिंग्स संगठन के जाल में फंसने पर पीछे छोड़ आया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, पहले निर्देशक Destin Daniel क्रेटन ने साझा किया, “मुझे नहीं लगता था कि मुझे कभी यह काम मिलेगा। मैंने सोचा था कि मैं मार्वल के कान में यह बताने के लिए एक बैठक करूंगा कि मैं इस पहले एशियाई सुपरहीरो से क्या उम्मीद करूंगा, और यह मेरे लिए क्या मायने रखेगा, लेकिन मैं कुछ ऐसी कमियों को व्यक्त करने की क्षमता भी रखना चाहता था जिनसे मुझे लगता था कि उन्हें बचना चाहिए।”

“Shang-Chi और वेनवु के बीच संबंधों की जटिलताओं ने मुझे वास्तव में आकर्षित किया। कॉमिक्स से मुझे जो चीज प्रभावित करती है, वह एक पिता का यह जटिल रिश्ता है जिसने अपने बेटे को हत्यारा बनने के लिए प्रशिक्षित किया, और अब उसका बेटा बड़ा हो गया है, और उसे उसका सामना करना है। यह मेरे लिए वास्तव में रोमांचक था, और यह उस पिच का आधार था जो मैंने उन्हें दी थी,” उन्होंने कहा।

फिल्म में Simu Liu, Awkwafina, Fala Chen, Tony Leung Chiu-wai और Michelle Yeoh जैसे कलाकार हैं।

इसका निर्माण निर्देशक Destin Daniel क्रेटन ने खुद किया है, साथ ही केविन फीगे, मिशेल योह, डेविड कैलाहम और रोनी चिएंग ने भी इसका निर्माण किया है, जबकि विलियम पोप सिनेमैटोग्राफर हैं।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, वह मेगाबजट ‘एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी’ का निर्देशन करने वाले थे, लेकिन पिछले नवंबर में उस प्रोजेक्ट के बदलते प्रोडक्शन शेड्यूल के कारण उन्होंने इसे छोड़ दिया।

Related articles

Recent articles