Sumeet Vyas द्वारा निर्देशित सीरीज ‘Raat Jawan Hai’ का Trailer हुआ लॉन्च, अभी देखिये

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: Sumeet Vyas द्वारा निर्देशित शो ‘Raat Jawaan Hai’ में बरुन सोबती, अंजलि आनंद और प्रिया बापट हैं। यह माता-पिता बनने की चुनौतियों को सामने लाता है।

निर्माताओं ने मंगलवार को सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ किया, जिसे स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया।

ट्रेलर में तीन करीबी दोस्तों के जीवन की मज़ेदार झलक दिखाई गई है, जो माता-पिता बनने के अनिश्चित दौर से गुज़र रहे हैं। राधिका (अंजलि आनंद), अविनाश (बरुन सोबती) और सुमन (प्रिया बापट) अपने जीवन को बदलने वाले रोमांच की शुरुआत करते हुए कठिनाइयों और खुशियों दोनों का सामना करते हैं। वे करियर और दोस्ती को संभालते हुए और अपने बच्चों की देखभाल करते हुए नज़र आते हैं।

वे किन चुनौतियों का सामना करते हैं और उनके लिए यह कितना चुनौतीपूर्ण है, यही इस शो की कहानी है।

कैप्शन में लिखा है, “जब जवानी माता-पिता बनने की उथल-पुथल में बदल जाती है, तो सभी दांव खत्म हो जाते हैं! Raat Jawaan Hai आपको तीन सबसे अच्छे दोस्तों- राधिका, अविनाश और सुमन के अप्रत्याशित जीवन से रूबरू कराएगी, क्योंकि वे सभी सबसे बड़े साहसिक कार्य पर निकल पड़ते हैं: बच्चों की परवरिश। यामिनी पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन, ख्याति आनंद-पुथरन द्वारा लिखित और निर्मित, Sumeet Vyas द्वारा निर्देशित और विक्की विजय द्वारा निर्मित यह कॉमेडी-ड्रामा आपको हंसाएगा, रुलाएगा और दोस्ती के जादू को फिर से खोजेगा, जिसमें तीन दोस्त और माता-पिता बनने की एक रोमांचक यात्रा होगी। Raat Jawaan Hai, 11 अक्टूबर से स्ट्रीमिंग, केवल सोनी लिव पर!”

Sumeet Vyas बरुन सोबती, अंजलि आनंद और प्रिया बापट अभिनीत ‘Raat Jawaan Hai’ नामक आगामी शो के साथ निर्देशन की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

प्लेटफ़ॉर्म ने पहले अपने आगामी शो के लिए शूटिंग शुरू करने की घोषणा की थी। इंस्टाग्राम पर अंजलि आनंद ने अपने और शो की टीम के साथ सेट से कई तस्वीरें शेयर कीं।

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “… रात जवाँ है। शूटिंग शुरू हो गई है और यह कितनी शानदार शुरुआत रही है।

कास्ट से लेकर क्रू तक के इतने सारे पसंदीदा लोगों के साथ काम करना कितना मजेदार रहा। हमें आपके लिए इसे बनाने में बहुत मज़ा आ रहा है और मुझे यकीन है कि आपको इसे देखने में बहुत मज़ा आएगा। Ps. वह दूसरी आखिरी तस्वीर @sumeetvyas और @sumeetvyas के लिए ही है! इससे कूल, हॉट और डैशिंग डायरेक्टर कहाँ मिलता है यार? @khyati_pulao @barunsobti_says @priyabapat @imvicky.v @priyanshjora @twishapal @wrkprint

आप लोगों के लिए बहुत सारा प्यार। मेरी टीम के बिना कुछ भी नहीं है जो मुझे हर दिन आगे ले जाती है।”

यामिनी पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित यह सीरीज दर्शकों को दोस्ती, माता-पिता बनने और आधुनिक जीवन की चुनौतियों के बारे में एक नया दृष्टिकोण प्रदान करती है, जिसमें गर्मजोशी और सौहार्द के पल भी शामिल हैं। उम्मीद है कि यह शो हास्य, ड्रामा और दिल को छू लेने वाले पलों का एक बेहतरीन मिश्रण होगा।

Related articles

Recent articles