Dulquer Salmaan, Rana Daggubati अभिनीत ‘Kantha’ की शूटिंग शुरू

Published:

हैदराबाद (तेलंगाना) [भारत]: Dulquer Salmaan और Rana Daggubati अभिनीत ‘Kantha’ की शूटिंग शुरू हो गई है।

निर्माताओं ने हाल ही में हैदराबाद के रामा नायडू स्टूडियो में पूजा की, जहाँ पूरी टीम शूटिंग शुरू करने से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने आई।

सोमवार को Rana ने इंस्टाग्राम पर पूजा समारोह की तस्वीरें शेयर कीं और फिल्म के बारे में उत्साह व्यक्त किया।

“आज एक रोमांचक यात्रा शुरू हो रही है। पेश है #KAANTHA, @RanaDaggubati और ​​@dqsalmaan के बीच एक शानदार सहयोग! अभिनीत @bhagyashriiborse @i_am_samuthirakani, निर्देशित @selvamani.selvaraj87 और निर्मित #RanaDaggubati,” उन्होंने लिखा।

Rana ने कहा, “@theSpiritMedia और @dqswayfarerfilms के बीच इस सहयोग के माध्यम से एक नया आयाम खोलकर सुरेश प्रोडक्शंस की विरासत के 60 साल पूरे होने का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है? पूजा पूरी हो गई है, अब शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।”

1950 के दशक के मद्रास की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘Kantha’ को एक सिनेमाई यात्रा के रूप में जाना जाता है, जो इतिहास के एक गतिशील काल के दौरान मानवीय रिश्तों और सामाजिक परिवर्तन की जटिलताओं की पड़ताल करती है।

फिल्म की टीम द्वारा साझा किए गए एक प्रेस नोट में Rana ने कहा, “मैं स्पिरिट मीडिया के साथ इस यात्रा पर निकलने और Kantha के साथ शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं

यह एक खूबसूरती से परतों वाली कहानी है जो मानवीय भावनाओं की गहराई को पकड़ती है और एक अभिनेता को अभिनय करने के लिए बहुत गुंजाइश देती है। मैं इस फिल्म को शुरू करने और इसे जीवंत करने के लिए रोमांचित हूं।” वेफरर फिल्म्स के संस्थापक और फिल्म में मुख्य अभिनेता Dulquer Salmaan ने भी अपना उत्साह व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “मैं स्पिरिट मीडिया के साथ इस यात्रा पर निकलने और Kantha के साथ शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। यह एक खूबसूरती से परतों वाली कहानी है जो मानवीय भावनाओं की गहराई को पकड़ती है और एक अभिनेता को अभिनय करने के लिए बहुत गुंजाइश देती है। मैं इस फिल्म को शुरू करने और इसे जीवंत करने के लिए रोमांचित हूं।”

Selvamani Selvaraj ‘Kantha’ का निर्देशन करने के लिए आए हैं। Bhagyashree Borse भी फिल्म का हिस्सा हैं।

Related articles

Recent articles