Akshay Kumar हॉरर-कॉमेडी ‘Bhoot Bangla’ के लिए Priyadarshan के साथ काम करेंगे

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: सोमवार को अपने 57वें जन्मदिन पर, बॉलीवुड स्टार Akshay Kumar ने अपने नए प्रोजेक्ट ‘Bhooth Bangla’ की घोषणा की, जो Priyadarshan द्वारा निर्देशित एक हॉरर-कॉमेडी है।

फिल्म के बारे में जानकारी साझा करते हुए, Akshay ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल ‘Bhooth Bangla’ के पहले लुक के साथ जश्न मना रहा हूँ! मैं 14 साल बाद फिर से Priyadarshan के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। यह स्वप्निल सहयोग लंबे समय से आ रहा था… इस अविश्वसनीय यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने का इंतज़ार नहीं कर सकता। जादू के लिए बने रहें!”

यह फिल्म 14 साल बाद Akshay और Priyadarshan की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शाती है। दोनों ने इससे पहले ‘हेरा फेरी’, ‘गरम मसाला’, ‘भागम भाग’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी परियोजनाओं पर काम किया है।

Akshay ने फिल्म का मोशन पोस्टर भी जारी किया जिसमें वह दूध पीते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी है।

इस विशेष घोषणा ने सिनेमा प्रेमियों को उत्साहित कर दिया।

इस अपडेट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कमेंट सेक्शन में एक प्रशंसक ने लिखा, “जादुई जोड़ी 14 साल बाद 7वीं बार एक साथ काम कर रही है, एके एक्स Priyadarshan।”

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “शानदार पुनर्मिलन।”

फिल्म के 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। एकता आर कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले ‘Bhooth Bangla’ का निर्माण कर रही हैं।

इस बीच, Akshay को ‘स्त्री 2’ में उनके विशेष कैमियो के लिए सराहा जा रहा है, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आई थी। उन्हें हाल ही में ‘खेल खेल में’ में भी देखा गया था।

मुदस्सर अजीज ने इसका निर्देशन किया है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित, खेल खेल में कॉमेडी-ड्रामा शैली को फिर से परिभाषित करता है, जो सामान्य से परे भावनाओं की रोलरकोस्टर राइड प्रदान करता है।

फिल्म में एमी विर्क, वाणी कपूर, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल और फरदीन खान भी हैं। आने वाले महीनों में Akshay रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा ‘सिंघम अगेन’ में भी नज़र आएंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी हैं। यह फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में आएगी।

Related articles

Recent articles