देखिये Alia Bhatt की आगामी फिल्म ‘Jigra’ का दमदार पोस्टर, अभिनेत्री ने कहा- ‘कहानी बहुत लंबी है…’

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री Alia Bhatt, जो अपनी अगली फिल्म ‘Jigra’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें Vedang Raina भी हैं, ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट का एक नया पोस्टर साझा किया है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने एक नया पोस्टर पोस्ट किया, जिसमें वह एक क्षतिग्रस्त कार की छत पर खड़ी दिखाई दे रही हैं, उनके हाथों में एक हथियार और कुल्हाड़ी है। उन्होंने अपनी पीठ पर एक बैग भी रखा हुआ है। पोस्टर में उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था।

बैकग्राउंड में Vedang Raina दिखाई दे रहे थे।

कैप्शन में लिखा है, “तू मेरे प्रोटेक्शन में है” #जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।

दूसरे पोस्टर में Alia ने अपने लुक की झलक दिखाई। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत कम” #जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।”

उनके पोस्ट के बाद सोनी राजदान ने उन्हें बधाई दी।

एक प्रशंसक ने लिखा, “वाह एक और पोस्टर!! यह वाकई कमाल है!! अब टीज़र का इंतज़ार है!!”

Vedang Raina ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर शेयर किए।

दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “मैं देख सकता हूँ कि उन्होंने इसके लिए कितनी मेहनत और समर्पण दिखाया है, मैं यह देखने के लिए बेताब हूँ कि आगे क्या होने वाला है”

13 जून को निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की।

पहले इसे 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन अब दर्शक इसे 11 अक्टूबर से सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

रिलीज़ डेट में बदलाव के बारे में अपडेट शेयर करते हुए Alia ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “11.10.2024 | जिगरा | फिल्मों में मिलते हैं।” उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया।

वासन बाला द्वारा निर्देशित, ‘Jigra’ में वेदांग रैना भी हैं।

फरवरी 2024 में, Alia ने धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद सेट से तस्वीरें साझा कीं।

पोस्ट साझा करते हुए, उन्होंने पहले उल्लेख किया, “जिगरा ओह… अबकी तेरी बारी हो @vedangraina और यह #JIGRA @vasanbala @swapsagram पर फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। जल्द ही मिलते हैं।

निर्देशक वासन बाला ने इससे पहले ‘Monica O My Darling’, एक क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘पेडलर्स’ और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। ‘जिगरा’ की घोषणा पिछले साल सितंबर में की गई थी। घोषणा वीडियो में दिखाया गया कि फिल्म एक बहन के अपने भाई के प्रति प्यार की कहानी है और कैसे वह उसकी रक्षा के लिए कुछ भी कर सकती है। ‘जिगरा’ आलिया और वासन की पहली ऑन-स्क्रीन जोड़ी है।

‘Jigra’ वेदांग की दूसरी फिल्म है, जिन्होंने पिछले साल जोया अख्तर की ‘The Archies’ से डेब्यू किया था।

Related articles

Recent articles